×

Exclusive: 74 वें संविधान संशोधन के लिए करेंगे संघर्ष: प्रियंका माहेश्‍वरी

उत्‍तर प्रदेश निकाय चुनाव के दूसरे चरण का नामांकन पूरा हो चुका है। बुधवार से सभी प्रत्‍याशियों ने अपनी रणनीति बनाकर प्रचार करना शुरू कर दिया है।आम आदमी पार्टी ने लखनऊ मेयर पद प्रत्‍याशी के तौर

Anoop Ojha
Published on: 8 Nov 2017 3:42 PM GMT
Exclusive: 74 वें संविधान संशोधन के लिए करेंगे संघर्ष: प्रियंका माहेश्‍वरी
X
Exclusive: 74 वें संविधान संशोधन के लिए करेंगे संघर्ष: प्रियंका माहेश्‍वरी

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश निकाय चुनाव के दूसरे चरण का नामांकन पूरा हो चुका है। बुधवार से सभी प्रत्‍याशियों ने अपनी रणनीति बनाकर प्रचार करना शुरू कर दिया है।आम आदमी पार्टी ने लखनऊ मेयर पद प्रत्‍याशी के तौर पर प्रियंका माहेश्‍वरी पर भरोसा जताया है।प्रियंका माहेश्‍वरी का कहना है कि अगर जनता ने उनको मौका दिया तो वो अपने घोषणा पत्र के एक एक काम को पूरा करके दिखाएंगी। न्‍यूजट्रैक डॉट कॉम के संवाददाता सुधांशु सक्‍सेना ने प्रियंका माहेश्‍वरी से बात की और यह जाना कि अगर वह लखनऊ की जनता उन्‍हें मेयर के रूप में चुनती है तो वह बदले में जनता को क्‍या देंगी।

जनता की छोटी छोटी समस्‍याओं को करेंगी दूर

आम आदमी पार्टी से लखनऊ मेयर पद प्रत्‍याशी प्रियंका माहेश्‍वरी ने न्‍यूजट्रैक डॉट कॉम से कहा कि शहर की सबसे बड़ी समस्‍या है सफाई।इसके साथ साथ लोगों की छोटी छोटी समस्‍याएं जैसे पब्लिक प्‍लेस पर टायलेट का अभाव, कूड़ा निस्‍तारण की सही प्रणाली का अभाव, नालियों की सफाई न होना, टूटी हुई सड़कें आदि का निस्‍तारण नहीं हो पाता है।बतौर मेयर जनता से सीधा संवाद करके उनकी समस्‍याओं का निस्‍तारण करना ही मेरी प्राथमिकता रहेगी।

74वें संविधान संशोधन के लिए करेंगी संघर्ष

प्रियंका माहेश्‍वरी का कहना है कि वह 74 वें संविधान संशोधन को लेकर एक प्रस्‍ताव सबके सामने लाएंगी। वह इसे हर हाल में लागू करवाने के लिए संघर्ष करेंगी। इसके साथ ही साथ वह सीमित शक्तियों के साथ भी मेयर के पद पर निर्वाचित होने के बाद अपनी जिम्‍मेदारियों का एक बेहतर प्रयोग करके उदाहरण स्‍थापित करेंगी।

महिला सुरक्षा पर रहेगी विशेष नजर

प्रियंका माहेश्‍वरी ने बताया कि लखनऊ के लिए यह हर्ष का विषय है कि पहली महिला मेयर यहां निर्वाचित होने जा रही है।बतौर महिला सार्व‍जनिक स्‍थानों जैसे बस स्‍टापों, मार्केट प्‍लेस आदि जगह महिलाओं के लिए बायो ग्रीन टायलेट बनवाने का काम करेंगी। इसके साथ लखनऊ को सीसीटीवी से लैस करेंगी।इसके साथ साथ वह अंधेरी गलियों को रोशन करने का काम करेंगी। ताकि महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्‍चित हो सके।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story