×

मितरों! बीजेपी सांसद बता रहीं हैं- PM पुरानी पिक्चरों के जादूगर नहीं

पहले पीएम नरेंद्र मोदी को जादूगर बताकर बीजेपी ने यह दावा किया कि अगर वह पीएम बने तो पांच साल में सब कुछ ठीक हो जाएगा। बीजेपी नेताओं ने ऐसे बढ़-चढ़कर बयानबाजियां की, जैसे पीएम मोदी के पास कोई जादू की छड़ी हो जिसे घुमाते ही पिछली सरकार की सारी कमियां दूर हो जाएंगी।

Rishi
Published on: 27 Jan 2019 3:17 PM GMT
मितरों! बीजेपी सांसद बता रहीं हैं- PM पुरानी पिक्चरों के जादूगर नहीं
X

बाराबंकी : पहले पीएम नरेंद्र मोदी को जादूगर बताकर बीजेपी ने यह दावा किया कि अगर वह पीएम बने तो पांच साल में सब कुछ ठीक हो जाएगा। बीजेपी नेताओं ने ऐसे बढ़-चढ़कर बयानबाजियां की, जैसे पीएम मोदी के पास कोई जादू की छड़ी हो जिसे घुमाते ही पिछली सरकार की सारी कमियां दूर हो जाएंगी। फिर उसी दावे को आगे बढ़ाते हुए बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई और योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री की गद्दी संभाली। लेकिन अब इसी यूपी के बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका रावत लोगों को यह समझाने में जुटी हैं कि प्रधानमंत्री असल में कोई जादूगर नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के भी दो हाथ हैं, दो पैर हैं, दो आंख हैं, एक नाक है और एक मुंह है। सांसद प्रियंका लोगों को बता रही हैं कि मोदी जी भी एक इंसान हैं।

ये भी देखें : जानिए ग्रामोदय से राष्ट्रोदय के शिल्पी नानाजी देशमुख के बारे में

अपनी बयानबाजी और कारनामों के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाली सांसद प्रियंका सिंह रावत इन दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव करते हुए लोगों को यह समझाने का काम कर रही हैं कि वह भी एक इंसान ही हैं।

प्रियंका विपक्षी पार्टियों से यह सवाल पूछ रही हैं उन लोगों ने जब अपनी सरकार में देश को 60 साल पीछे पहुंचाने का काम किया तो पीएम मोदी 5 साल के अपने कार्यकाल में ही सब कुछ कैसे ठीक कर सकते हैं।

प्रियंका सिंह रावत ने बीजेपी के एक कार्यक्रम में विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों ने देश को 60 साल पीछे करने का काम किया, वह आज हमारे प्रधानमंत्री जी से पूछते हैं कि उन्होंने अपने कार्यकाल में क्या किया है। प्रियंका रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री के भी दो हाथ हैं, दो पैर हैं, दो आंख हैं, एक नाक है और एक मुंह है। मोदी जी भी एक इंसान हैं, कोई पुरानी पिक्चरों के जादूगर नहीं हैं। जो जादू की एक छड़ी लेकर खड़े हों और अपना एक मंत्र फूंकते ही सभी का दुख दर्द खत्म हो जाए।

ये भी देखें :पलटवार ! कमलनाथ के मंत्री ने चॉकलेटी चेहरे पर हेमा को लपेटा

उन्होंने कहा, मैं यह भी नहीं कहती कि हमारी सरकार ने सारी योजनाओं का सौ फीसदी लाभ आप सभी तक पहुंचा दिया है, लेकिन इन चार सालों में आप क्या उम्मीद करते हैं।

प्रियंका ने कहा कि देश की सुरक्षा की अगर बात हो या किसानों तक लाभ पहुंचाने की बात हो या फिर महिलाओं की सुरक्षा की बात, तो उनके लिए देश में सबसे पहले कौन खड़ा हुआ। पीएम मोदी ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ से लेकर महिला सशक्तिकरण, युवाओं के लिए स्किल इंडिया और मेक इन इंडिया के साथ डिजिटल इंडिया के माध्यम से रोजगार देने का काम किया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story