×

अमेठी पहुंची प्रियंका, भाई की हार के बाद अमेठी में नई जान फूंकने की तैयारी 

उन्होंने कहा कि "आप लोग प्रदीप सिंघल को शत प्रतिशत मजबूत करे। आपको प्रदीप के साथ पार्टी का मजबूत संगठन बनाना चाहिए सिंघल, आपको बता दें कि अमेठी के नव मनोनीत पार्टी अध्यक्ष हैं। 

Shivakant Shukla
Published on: 24 Oct 2019 12:42 PM GMT
अमेठी पहुंची प्रियंका, भाई की हार के बाद अमेठी में नई जान फूंकने की तैयारी 
X

अमेठी. कांग्रेस नेता और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का गुरुवार को अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। वह जिला कांग्रेस कमेटी के नव मनोनीत अध्यक्ष प्रदीप सिंघल के साथ यहां पहुंची। यहां पुलिस से पीड़ित लोगों ने प्रियंका से अपनी शिकायत भी की।

ये भी पढ़ें—कांग्रेस ने इस सीट पर की पुनर्मतगणना की मांग, चुनाव आयोग को दिया ज्ञापन

प्रियंका यहां पहुंचीं तो पार्टी नेताओं ने नारे लगाए "प्रियंका तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ है।" सलवार-कुर्ता पहनकर प्रियंका ने मुस्कुराते हुए पार्टी के लोगों को "स्वगात का धन्यवाद प्रकट किया साथ ही भाई को वोट देने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि "आप लोग प्रदीप सिंघल को शत प्रतिशत मजबूत करे। आपको प्रदीप के साथ पार्टी का मजबूत संगठन बनाना चाहिए सिंघल, आपको बता दें कि अमेठी के नव मनोनीत पार्टी अध्यक्ष हैं।

ये भी पढ़ें—Election Results 2019 : प्रियंका गांधी ने चुनाव रिजल्ट पर दिया बड़ा बयान

इससे पहले उनकी बाइक रैली नाहर कोठी, फुर्सतगंज, बहादुरपुर, गांधीनगर, जायस और रायबरेली - अमेठी राष्ट्रीय राजमार्ग पर काजीपट्टी से गुजरी, जहाँ उनका गौरीगंज जाने पर पार्टी के लोगों ने स्वागत किया। बाद में वह जगदीशपुर और इंहौना के लिए जामो के माध्यम से अपने अगले गंतव्य के लिए शुरू हुई। निस्संदेह यहां से अपने भाई की ऐतिहासिक हार के बाद अमेठी में प्रियंका की यह छोटी यात्रा अगले कार्यक्रमों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बढ़ावा दे सकती है।

ये भी पढ़ें—महाराष्ट्र: पवार-ठाकरे ने दिखाई मजबूती

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story