×

Lucknow News: नववर्ष से पहले मिला तोहफा, 1999 बैच के रमित शर्मा, संजीव गुप्ता बने एडीजी

Lucknow News: 2006 बैच के अफसर आईजी, 2010 बैच के आईपीएस अफसरों को डीआईजी के पद पर प्रमोशन किया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में नए साल से पहले बदलाव की आहट सुनाई देने लगी है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 23 Dec 2023 4:51 PM GMT
Received gift before New Year, Ramit Sharma of 1999 batch, Sanjeev Gupta became ADG
X

 नववर्ष से पहले मिला तोहफा, 1999 बैच के रमित शर्मा, संजीव गुप्ता बने एडीजी: Photo- Social Media

Lucknow News: उत्तर प्रदेश-आईपीएस अधिकारियों को नववर्ष से पहले बढ़ा तोहफा मिला है। 1999 बैच के रमित शर्मा, संजीव गुप्ता को एडीजी बनाया गया है। 2006 बैच के अफसर आईजी, 2010 बैच के आईपीएस अफसरों को डीआईजी के पद पर प्रमोशन किया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में नए साल से पहले बदलाव की आहट सुनाई देने लगी है। माना जा रहा है कि पुलिस विभाग में जल्द ही व्यापक पैमाने पर तबादले होंगे।

लोकसभा का चुनाव से पहले यूपी में चलेगी तबादला एक्सप्रेस

यूपी में तबादला एक्सप्रेस जल्द ही चलेगी। 2024 में लोकसभा का चुनाव होने वाला है। ऐसे में योगी सरकार जल्द से जल्द अधिकारियों के तबादले करना चाहेगी। आचार संहिता लगने से पहले सरकार तेज तर्रार अफसरों को अच्छी जगह पर तैनाती दे सकती है।

वहीं नए साल में जहां व्यापक पैमाने पर पुलिस और प्रशासनिक विभाग में फेरबदल की सुगबुगाहट है तो वहीं पीसीएस और यूपीपी में बदलाव की आशंका जताई जा रही है। वहीं अगले साल कई आईएसएस और आईपीएस रिटायर भी होने वाले हैं। इसको देखते हुए सरकार अभी से उन पदों पर नए अफसरों की तैनाती की तैयारी कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story