×

Hathras: रंजिशन प्रॉपर्टी डीलर के सिर में मारी गोली, मौत

Hathras News: हाथरस के कोतवाली सदर इलाके के गांव नंदराम नगरिया निवासी प्रोपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। उसे एक रिश्तेदार रात को करीब साढ़े 11 बजे अपने साथ बुलाकर ले गया था।

G Singh
Report G Singh
Published on: 16 Aug 2022 12:33 PM GMT
Property dealer killed in Hathras
X

Property dealer killed in Hathras (Image: Newstrack)

Hathras: कोतवाली सदर इलाके के शहर से सटे कोटा रोड स्थित गोगाजी धाम कॉलोनी के निकट सड़क किनारे मिला शव प्रोपर्टी डीलर का शव। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम हाउस। परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक व्यक्ति हिरासत में लिया। पोस्टमार्टम में सिर में गोली मारने की बात की हुई पु‌ष्टि।

हाथरस के कोतवाली सदर इलाके के गांव नंदराम नगरिया निवासी प्रोपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। उसे एक रिश्तेदार रात को करीब साढ़े 11 बजे अपने साथ बुलाकर ले गया था। सुबह कोटा रोड पर पेड़ के नीचे शव मिला। सूचना के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

गांव नंदराम नगरिया निवासी 50 वर्षीय मनोहर लाल पुत्र गेंदा लाल प्रोपर्टी डीलर का काम करते थे। सोमवार की रात को जगन्नाथ पुत्र पीताम्बर निवासी मौहल्ला सीयलखेडा थाना कोतवाली 15 अगस्त 2022 की रात को करीब 11.30 बजे अपने साथ बुलाकर ले गया था। लेकिन रात को वह वापस घर नहीं लौटे। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे परिजनों को किसी ने सूचना दी कि कोटा कपूरा चौराहा से पहले गोगाजी धाम कॉलोनी के निकट एक खेत में सडक के किनारे पेड के नीचे बैठी हुई अवस्था में मनोहर लाल कुशवाह का शव रखा हुआ है। जिस पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

इस बात की सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी नगर एवं प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली हाथरस द्वारा मय पुलिस बल के मौके पर पहुंच गए और घटना के बारे में जानकारी की। डॉग स्क्वायट व फारेंसिक टीम द्वारा भी घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए भी पुलिस ने उठाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story