×

hardoi news: प्रधान के भतीजे- वकील हत्या मामले में हाइवे किया जाम, दोषियों के यहां बुलडोजर चलाने की मांग

hardoi news: पुलिस अफसरों को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। अफसरों से जब बात नहीं बनी तो प्रदेश की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी वहां पहुंची। उनकी तमाम कोशिशों के बाद जाम खुलवाया जा सका।

Pulkit Sharma
Published on: 23 March 2023 5:20 PM GMT
hardoi news: प्रधान के भतीजे- वकील हत्या मामले में हाइवे किया जाम, दोषियों के यहां बुलडोजर चलाने की मांग
X
protest against double murder case in Hardoi

Hardoi News: अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे की दिनदहाड़े हुई हत्या के विरोध में सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए। उन्होंने शव को हरदोई-लखनऊ हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। हत्यारों की गिरफ्तारी और उनके घरों पर बुलडोजर चलाए जाने की मांग की गई। इस बीच वहां पहुंचे पुलिस अफसरों को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। अफसरों से जब बात नहीं बनी तो प्रदेश की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी वहां पहुंची। उनकी तमाम कोशिशों के बाद जाम खुलवाया जा सका।

राह चलते हुई थी नृशंस हत्या

बताते चलें कि बुधवार को मझिला थाने के पारा निवासी अधिवक्ता अमित शुक्ला, प्रधान नंदलाल कुशवाहा का भतीजा रमाकांत कुशवाहा और उसी गांव का संतोष कुशवाहा ब्लाक मुख्यालय से बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में गौटिया गांव के पास बोलेरो सवार लोगों ने उन्हें रोका। उनपर पहले बांके से हमला कर दिया गया, उसके बाद पेंचकस घोंपकर बोलेरो से कुचलते हुए उन्हें खाई में फेंक दिया गया था। हमले में गंभीर रूप से ज़ख्मी हुए अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की मौत हो गई। वारदात का पता होते ही आईजी तरुण गाबा भी यहां पहुंचे और वारदात की सारी पड़ताल की थी। बताया गया है कि पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया। गुरुवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद गुस्साए लोगों शवों को हरदोई-लखनऊ हाइवे पर सीएमओ ऑफिस के सामने सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

जल्द कार्रवाई के आश्वासन के बाद खुल सका जाम

हाइवे जाम होने की जानकारी पर वहां पुलिस-प्रशासन के अफसर पहुंच गए। एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला और सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी के लाख समझाने के बाद भी गुस्साए लोग नहीं माने। उसके बाद प्रदेश की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी वहां पहुंचकर गुस्साए लोगों से मिलीं। मांग की जा रही थी कि हत्यारों को गिरफ्तार कर उनके घरों पर बुलडोज़र चलाया जाए। राज्यमंत्री श्रीमती तिवारी के समझाने के बाद कई घंटे से लगा जाम खुलवाया जा सका। इस दौरान वाहनों की लंबी कतार लगी रही और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story