Meerut News: युवक की हत्या को लेकर बवाल, आरोपियों के घरों में लगाई आग

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के हस्तिनापुर क्षेत्र के पलड़ा गांव में युवक की हत्या से गुस्साए लोगों ने घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपियों के घर में आगजनी व पथराव कर दिया।

Sushil Kumar
Published on: 10 April 2023 6:51 PM GMT
Meerut News: युवक की हत्या को लेकर बवाल, आरोपियों के घरों में लगाई आग
X
युवक की हत्या के विरोध में लोगों ने आरोपियों के घरों में लगाई आग- Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के हस्तिनापुर क्षेत्र के पलड़ा गांव में युवक की हत्या से गुस्साए लोगों ने घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपियों के घर में आगजनी व पथराव कर दिया। मृतक का शव लेकर जा रहे लोगों के द्वारा आधा दर्जन घरों में आग लगा दी गई। जिससे घर का सामान जलकर राख हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव पलड़ा में कल शाम विशु नाम के शख्स की दो बाइकों पर सवार युवकों ने गोली बरसाकर हत्या कर दी थी। तभी से गांव में तनाव व्याप्त है। कल घटना के बाद मृतक के परिजनों के साथ इलाके के ग्रामीणों ने थाने के सामने शव रखकर मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने, आरोपितों पर गैंगस्टर लगाने और मुकदमा दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई थी।

उग्र भीड़ ने आरोपियों के घर को जलाया

आज सुबह मामला फिर तब भड़का जब आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद विशु का शव घर पहुंचा। शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते समय अचानक भीड़ उग्र हो गई। उग्र भीड़ द्वारा आरोपियों के घर को आग के हवाले कर दिया। आग की सूचना के बाद दमकल की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर पानी डालकर आग पर काबू पाया।

गांव में पुलिस बल तैनात

सूचना के बाद एसएसपी और एसपी देहात पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जैसे-तैसे हालात को संभालते हुए अपनी मौजूदगी में विशु के शव का अंतिम संस्कार कराया। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने न्यूजट्रैक को बताया कि करीब पांच-छह सौ लोग विशु के अंतिम संस्कार में आये थे।

इस दौरान तीन-चार युवकों के द्वारा आरोपियों के पक्ष के लोगों के घरों में आगजनी का प्रयास किया गया था। लेकिन पुलिस मौके पर थी, जिसने तुरंत लाठी फटकार कर युवकों को भगा दिया। एसएसपी के अनुसार आगजनी का प्रयास करने वाले युवकों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story