×

हत्या आरोपी विधायक के भाइयों के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन, लाठीचार्ज

Admin
Published on: 7 March 2016 1:00 PM GMT
हत्या आरोपी विधायक के भाइयों के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन, लाठीचार्ज
X

गोंडा: मामूली सी बात पर युवक की गोली मारकर हत्या कर देने वाले सपा विधायक के भाइयों के खिलाफ स्थानीय जनता का आक्रोश सड़क पर उतर आया। शनिवार को लोगों ने गोंडा-लखनऊ मार्ग पर मृत युवक के शव को बीच सड़क पर रखकर हंगामा किया। इससे सड़क पर जाम लग गया और आने-जाने वाले लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

पुलिस को करना पड़ा पथराव का सामना

प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग किया और प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर कर स्थिति को काबू में किया। इस दौरान पुलिस को भी पथराव का सामना करना पड़ा। अभी भी इलाके में तनाव व्याप्त है और एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

‘पीड़ित परिवार के साथ हो रही नाइंसाफी’

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि सपा विधायक के रसूख के चलते ही हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले विधायक के भाइयों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। ये मृतक युवक और उसके परिवार के साथ नाइंसाफी है।

विधायक के रसूख के आगे बौनी साबित हो रही पुलिस

इस हत्याकांड को बीते 48 घंटे से भी ज्यादा हो गया है लेकिन अभी तक विधायक के आरोपी भाई अन्नू पासवान और साधू पासवान पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

क्या था मामला

-यह घटना धानेपुर थाना इलाके के तरियापुरवा गांव में हुई थी।

-बीते दिनों एक शादी समारोह से लौट रहे सपा विधायक के भाइयों ने सिर्फ ओवरटेक करने की वजह से एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

-आरोपी हत्या कर मौके से फरार हो गए थे।

-पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक विधायक भाइयों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Admin

Admin

Next Story