×

अम्बेडकर नगर: फीस वृद्धि का विरोध, स्कूल में ही धरने पर बैठे विद्यार्थी परिषद

विद्यार्थी परिषद के अकबरपुर तहसील संयोजक शिवम त्रिपाठी ने बताया कि विद्यालय मे शांति पूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे छात्रों से विद्यालय के उप प्रबंधक विकास वर्मा द्वारा अभद्रता किया गया।

Chitra Singh
Published on: 13 Feb 2021 12:14 PM GMT
अम्बेडकर नगर: फीस वृद्धि का विरोध, स्कूल में ही धरने पर बैठे विद्यार्थी परिषद
X
अम्बेडकर नगर: फीस वृद्धि का विरोध, स्कूल में ही धरने पर बैठे विद्यार्थी परिषद

अम्बेडकर नगर। जनपद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की टांडा नगर इकाई द्वारा नगर मंत्री नीरज तिवारी के नेतृत्व में आर.ए. वी. पब्लिक स्कूल की गेट पर कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि ये धरना स्कूल की फीस वृद्धि को लेकर की जा रही है।

सांकेतिक धरना प्रदर्शन

इल्तिफातगंज में सरकार के नियमों की अनदेखी करते हुए शिक्षण शुल्क में हुई वृद्धि के विरोध में सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया। विद्यार्थी परिषद के अकबरपुर तहसील संयोजक शिवम त्रिपाठी ने बताया कि विद्यालय मे शांति पूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे छात्रों से विद्यालय के उप प्रबंधक विकास वर्मा द्वारा अभद्रता किया गया। इतना ही नही, गेट पर प्रदर्शन पर बैठे छात्रों के ऊपर बस चढ़ाने का भी प्रयास किया गया,लेकिन अंततः छात्रों की दृढ़ इच्छाशक्ति को देखते हुए विद्यालय प्रशाशन को झुकना पड़ा और काफी लंबी जदोजहद के बाद ज्ञापन स्वीकार किया गया।

यह भी पढ़ें... शराब अण्डे व मुर्गे में: तस्करों ने निकाला अब ये तरीका, बलिया पुलिस ने ऐसे दबोचा

प्रान्त सहमंत्री ने विद्यालय प्रशासन को दी चेतावनी

ज्ञापन के माध्यम से संबोधित करते हुए, प्रान्त सहमंत्री सौरभ मिश्रा ने विद्यालय प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि एक हफ्ते कर अंदर तत्काल प्रभाव से छात्रों की बढ़ी हुई फीस को वापस किया जाय, अन्यथा अभाविप छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए उग्र आंदोलन को बाध्य होगी जिसका समस्त उत्तरदायित्व विद्यालय प्रशासन का होगा। जिला सह संयोजक अंकित सिंह ने कहा विद्यार्थी परिषद छात्र हितो के लिए सदैव खड़ी रहती है,जरूरत पड़ी तो आगे और भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Ambedkar Nagar

मौके पर मौजूद रहें ये कार्यकर्ता

इस मौके पर तहसील संयोजक अकबरपुर शिवम त्रिपाठी कटेहरी नगर सह मंत्री शिवम पांडे प्रशांत तिवारी, दुष्यंत उपाध्याय वीरू विशाल मिश्रा, तहसील सहसंयोजक टांडा उमंग माझी, नगर मंत्री अकबरपुर रणधीर सिंह, नगर सह मंत्री नितिन जिला इंटर कॉलेज इकाई प्रमुख राजन सिंह, नगर मंत्री केदार नगर नीरज तिवारी, नगर सह मंत्री अवनीश तिवारी नगर मंत्री टांडा अतुल, जिला खेल एवं प्रमुख वीरेंद्र माझी नगर एफ डी प्रमुख बादल नितिन कुमार, अजय कुमार मौर्या एवं सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story