×

Bulandshahr News: 3 दिन पूर्व अपहृत किशोरी की बरामदगी को लेकर कलेक्ट्रेट गेट पर हंगामा, अनहोनी की आशंका

Bulandshahr News: बुलंदशहर में 3 दिन पूर्व अगवा किशोरी की बरामदगी को परिजनों ने कलेक्ट्रेट गेट पर भाकियू कार्यकर्ताओ के संग किया धरना प्रदर्शन किया ।

Sandeep Tayal
Published on: 9 Jan 2023 12:03 PM GMT
Uproar at the collectorate gate over the recovery of abducted teenager in Bulandshahr
X

अपहृत किशोरी की बरामदगी को लेकर कलेक्ट्रेट गेट पर हंगामा

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में 3 दिन पूर्व अगवा किशोरी की बरामदगी न होने पर परिजनों ने कलेक्ट्रेट गेट पर भाकियू कार्यकर्ताओ के संग किया धरना प्रदर्शन किया। अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों में रोष व्याप्त है। गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने गुलावठी पुलिस पर नामजद आरोपियों को पकड़ने के बावजूद किशोरी को बरामद न कर पाने का आरोप लगाया है।

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी 6 जनवरी 2023 को रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। परिजनों का आरोप है कि तीन युवकों ने किशोरी को बहला-फुसलाकर कार से अगवा कर लिया। किशोरी के पिता ने बताया कि 7 जनवरी 2023 को मुनाफ, सद्दाम पुत्रगण अनीस व बिलाल पुत्र क्लायखान निवासी गण आसिफाबाद चंदपुरा के खिलाफ धारा 363 आईपीसी के तहत गुलावठी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन गुलावठी कोतवाली पुलिस ने किशोरी को अभी तक बरामद नहीं किया है। जिसके बाद आज किशोरी के परिजन भाकियू कार्यकर्ताओं के साथ एकत्र हो कलेक्ट्रेट गेट पर पहुंचे और किशोरी की बरामदगी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी ग्रामीणों का दावा है कि पुलिस नामजद तीनों आरोपियों को पकड़ने के बावजूद अभी तक किशोरी को बरामद नहीं कर पाई है, जिससे किशोरी के परिजनों और भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं में रोष बढ़ता ही जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने दावा किया कि यदि पुलिस ने 2 दिन के अंदर किशोरी को बरामद नहीं किया तो बुलंदशहर मुख्यालय पर विशाल धरना प्रदर्शन करेंगे।

अनहोनी की आशंका, नहर पर पुलिस, परिजनो का मूवमेंट

3 दिन पूर्व अगवा किशोरी की बरामदगी को नहर पर पिछले 2 दिनों से पुलिस और ग्रामीणों का मूवमेंट चल रहा है। किशोरी के पिता ने बताया की पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद दावा किया है कि आरोपियों ने किशोरी को नहर में फेंक दिया है, अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस और परिजन अब सनोटा नहर में किशोरी की तलाश में जुटे है। हालांकि इन दिनों नहर में पानी भरा है, ऐसे में किशोरी को तलाशना आसान नहीं होगा। बता दे कि पुलिस ने अभी तक गोताखोरों की टीम को भी नहर में किशोरी को तलाश कराने के लिए नहीं बुलाया है।

पुलिस अब आरोपी की CDR खंगालेगी

पुलिस सूत्रों की माने तो एक आरोपी से नाबालिग किशोरी का प्रेम प्रसंग चल रहा था, हालांकि प्रेमी युवक से पूछताछ के बाद ही पुलिस ने परिजनों को किशोरी के नहर में फैंके जाने की जानकारी दी है। जिसके बाद अगवा किशोरी को पुलिस और परिजन ग्रामीणों के संग नहर और उसके आसपास तलाशने में जुटे हैं। हालांकि पुलिस अभी मुख्य आरोपी की बात को भी पुख्ता नहीं मान रही है, पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपी युवक के मोबाइल नंबर की सीडीआर निकलवाई जा रही है और मामले की जांच की जा रही है।

2 दिन में किशोरी के बरामद न होने पर होगा आंदोलन

बुलंदशहर कलेक्ट्रेट गेट पर 3 दिन पूर्व अगवा किशोरी की बरामदगी को लेकर एकत्र परिजनों व भाजपा नेताओं ने सक्षम अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर 2 दिन में किशोरी के बरामद न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। प्रदर्शनकारियों का दावा है कि किसी भी सूरत में किशोरी को बरामद कर आरोपियों को जेल भेजा जाए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story