×

Moradabad News: सांसद इम्तियाज जलील के मंच से भड़काऊ बयानबाजी

Moradabad News: एआईएमआईएम के महाराष्ट्र के औरंगाबाद से सांसद इम्तियाज जलील ने मुरादाबाद में आयोजित एक जनसभा के दौरान जमकर भड़काऊ बयान बाजी की है। औवेसी के सांसद ने सामने बैठी मुस्लिमों की भीड़ को उकसाते और भड़काते हुए कहा है कि आने वाला वक्त हम लोगों का बहुत मुश्किल होने वाला है।

Shahnawaz
Published on: 29 April 2023 11:42 AM GMT (Updated on: 29 April 2023 11:43 AM GMT)

Moradabad News: एआईएमआईएम के महाराष्ट्र के औरंगाबाद से सांसद इम्तियाज जलील ने मुरादाबाद में आयोजित एक जनसभा के दौरान जमकर भड़काऊ बयान बाजी की है। औवेसी के सांसद ने सामने बैठी मुस्लिमों की भीड़ को उकसाते और भड़काते हुए कहा है कि आने वाला वक्त हम लोगों का बहुत मुश्किल होने वाला है। उत्तर प्रदेश में अपने हक के लड़ने के लिए भड़काया। यहां तक की सरकार और कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर दिया। खुलेआम मंच से कहा कि इस देश में मुस्लमि के खिलाफ अभियान चल रहा है।

मुरादाबाद की अगवानपुर नगरपंचायत से मजलिश के उम्मीदवार के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां सांसद ने कहा कि हम लोग मुश्किल दौर से गुजर रहे है। लेकिन अब जो कानून आने वाले है हो सकता है कि ऐसे ऐसे लाये जाए कि सड़क पर बैठे चाचा अपने सिर पर टोपी भी नही पहन सकेंगे और तुम्हारी दाढ़ी पर भी रोक लगाई जा सकती है। अब देख लो हमारी मां-बहन और बच्चियों को नकाब पहनने से रोका जा रहा है। बुरखा पहनने से रोका जा रहा है।

ओवैसी के सांसद इतने में ही नहीं रुके उन्होंने आगे बोलना शुरू किया और कहा कि मैं पार्लियामेंट में बैठा हूँ, जहां कानून बनाये जाते है। इस मुल्क के अंदर कौन सा कानून आने वाला है और आने वाले दिन हमारे कैसे रहेंगे? इसकी साजिशें रची जा रही है। ये हमारे साथ न जाने कैसे-कैसे खेल खेले का रहे है, आप इसका अंदाजा भी नही लगा सकते हैं। हम लोग जिस दौर से गुजर रहे हैं जुल्म के सारे हुनर हम पर ही आजमाए जा रहे है।

जुल्म हम शह रहे है और जालिम भी हम ही कहलाये जा रहे हैं। ओवेसी के सांसद ने माफिया अतीक अहमद का नाम लिए बिना कहा कि दिन दहाड़े तुम्हारा कत्लेआम हो और उसके बाद भी तुम लोग खामोश हो। उम्मीद कर रहे हो कि बैरिस्टर साहब लड़ने आएंगे। मुझे मालूम है आने वाला वक्त बहुत मुश्किल होने जा रहा है। जाग जाओ भाई में आपको यकीन दिलाता हूं, जिस दिन यूपी की अवाम जाग गई। हिंदुस्तान का नक्शा ही बदल जायेगा।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story