×

Jaunpur News: PSC Railway Board Chairman Ramesh Chandra Ratna कांग्रेस पर बरसे, हाई स्पीड ट्रेन की तुलना हवाई जहाज से की

Jaunpur News: यात्री सुविधा समिति रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रमेश चन्द्र रतन ने कहा कांग्रेस के शासन काल में देश के अन्दर सूई नहीं बनती थी लेकिन मोदी जी के शासन काल में भारत में एयर क्राफ्ट बनने लगा।

Kapil Dev Maurya
Published on: 9 Nov 2022 12:23 PM GMT
PSC Railway Board Chairman Ramesh Chandra Ratna lashed out at Congress in Jaunpur, comparing high speed train to airplane
X

जौनपुर: PSC Railway Board Chairman Ramesh Chandra Ratna कांग्रेस पर बरसे, हाई स्पीड ट्रेन की तुलना हवाई जहाज से की

Jaunpur News PSC Railway Board Chairman Ramesh Chandra Ratna: यात्री सुविधा समिति रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रमेश चन्द्र रतन यहां जनपद आगमन पर जिला मुख्यालय पर स्थित मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के कार्यक्रम में भाग लेने से पहले मीडिया से, रुबरू होते हुए बताया कि उनकी समिति द्वारा ट्रेन के अन्दर चढ़ने से लेकर उतरने तक कैटरिंग कैन्टीन बुक स्टाल और बैकर्स, सिक्योरिटी आदि व्यवस्थाओ की सुविधाऐं प्रदान करना हमारे समिति की जिम्मेदारी है। यात्री की सेवा और सुविधाओं के बाबत रेल मंत्रालय द्वारा दी गई व्यवस्थाओ का क्रियान्वयन कराना भी हमारे इस समिति की जिम्मेदारी है। हम यात्री सुविधा समिति के चार सदस्यों के साथ वाराणसी मंडल में आये हैं, इसी के तहत जौनपुर के स्टेशनों का निरीक्षण कर रहे हैं।

चेयरमैन यात्री सुविधा समिति रमेश चन्द्र रत्न ने कांग्रेस के उपर हमलावर रहे और कहा कि कांग्रेस के शासन काल में देश के अन्दर सूई नहीं बनती थी लेकिन मोदी जी के शासन काल में भारत में एयर क्राफ्ट बनने लगा है। हाई स्पीड ट्रेने चलने लगी हैं। आज ट्रेन में यात्रा करने वाले यात्री हवाई जहाज की अनुभूति करते है।

पत्रकारों के सवालों से हुए नाराज

जब उनसे सवाल किया गया कि ट्रेन कांग्रेस के शासन काल में कई हाई स्पीड ट्रेन भी चल रही थी तमाम तकनीक कांग्रेस शासन काल में भारत में लायी गयी फिर उपरोक्त आरोप क्यों, इसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। पत्रकारों के सवालों से नाराज हो कर कहा कि आप लोग विरोध का मन बना कर आये हैं तो प्रेस वार्ता संभव नहीं है।

कांग्रेस पर हमलावर रमेश चन्द्र रतन

अपनी वार्ता के दौरान कांग्रेस पर हमलावर रमेश चन्द्र रतन ने उसे देश बेचने वाला बताया और भाजपा को देश बनाने वाला करार दिया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि भारतीय ट्रेन विकास का पहिया है और सामाजिक समरसता स्थापित करते हुए आपस में भाई चारा बनाती है।

इस अवसर उनके साथ रेलवे के तमाम कर्मचारीयों सहित मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान भी मौजूद रहे। कालेज पहुंचने पर कालेज परिवार ने चेयरमैन का भव्य स्वागत किया। इसके बाद वह छात्रों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने गये।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story