×

Bulandshahr Psycho Killing: 5 साल की मासूम को अगवा कर किया हत्या, हत्यारोपी छात्र गिरफ्तार

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अनुपशहर कोतवाली क्षेत्र में 14 साल के छात्र ने 5 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर हत्या कर दी और शव को घर के ही घेर में दफन कर दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 1 Jan 2023 10:04 AM GMT
Psycho killing in Bulandshahr, 5-year-old kidnapped and murdered, student arrested for murder
X

बुलंदशहर में साइको किलिंग छात्र 5 साल की मासूम को अगवा कर हत्या 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में 14 साल के छात्र ने 5 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर हत्या कर दी। शव को घर में दफन कर दिया। अनूपशहर कोतवाली पुलिस ने घर के घेर में दफन किया गया शव बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साइको किलर को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या कर घेर में दबाया था शव

बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव श्योरामपुर निवासी नरेश की 5 साल की मासूम पुत्री लवी शुक्रवार को अचानक घर के बाहर से खेलते समय रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। नरेश ने बताया कि बच्ची को काफी जगह तलाश किया मगर जब नहीं मिली तो मामले की जानकारी अनूपशहर कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने शनिवार को लवी के अगवा होने का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की तो गांव के ही युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में ले जैसे ही पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हो गया।

अनूपशहर की सीओ अवनिता उपाध्याय ने बताया कि हत्यारोपी युवक गांव का ही रहने वाला है और कक्षा आठ का छात्र है। 14 साल के छात्र ने बच्ची को अगवा किया। उसके बाद धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद बताया कि हत्या के बाद शव को घर के घेर में ही दफन कर दिया था। पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही से पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

अवसाद में रहने के कारण छात्र बना साइको किलर!

अनूपशहर की सीओ अवनिता उपाध्याय ने बताया कि 14 साल का आरोपी छात्र अपनी दादी के साथ गांव श्योरामपुर में अकेला रहता है। पिता का देहांत हो चुका है और मां चाचा के साथ अन्य संतानों सहित नोएडा में रहती है। कभी गांव में आकर अपने पुत्र को देखरेख नहीं करती। पुलिस की मानें तो 8वीं क्लास के छात्र की सही से परवरिश नहीं हुई। वह अवसाद में रहने के कारण साइको किलर बन गया। अकारण ही गांव में रहने वाली मासूम बच्ची लवी को उठाकर अगवा कर लिया। हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला। हालांकि पुलिस हत्यारोपी को बाल सुधार गृह भेजने की तैयारी में जुटी है।

साइको किलर ने शव पर भी किए चाकु से कई वार

पुलिस अधिकारियों की मानें तो नाबालिक साइको किलर ने पहले बच्ची का गला दबाकर हत्या की और फिर निर्ममता पूर्वक शव पर धारदार हथियार से वार किए। बताया जाता है कि मासूम बच्ची के शव पर साइको किलर ने धारदार हथियार से कई वार किए है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story