पुलवामा अटैक: देवरिया के लाल शहीद विजय कुमार मौर्य को सलाम, इलाके पसरा मातम

जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपुर के पास गोरी पूरा में गुरुवार को हुए फिदायीन हमले में देवरिया का लाल शहीद हो गया। देर रात जैसे ही इसकी खबर गांव पहुंची तो कोहराम मच गया। भटनी थाना क्षेत्र के छपिया जयदेव निवासी शहीद विजय कुमार मौर्य सीआरपीएफ में कांस्टेबल बिगुलर के पद पर तैनात थे।वह 2 दिन पूर्व छुट्टी से वापस हेड क्वार्टर पहुंचे थे और वहां से ड्यूटी के लिए रवाना हो रहे थे।

पुलवामा अटैक: देवरिया के लाल शहीद विजय कुमार मौर्य को सलाम, इलाके पसरा मातम

गोरखपुर/देवरिया: जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपुर के पास गोरी पूरा में गुरुवार को हुए फिदायीन हमले में देवरिया का लाल शहीद हो गया। देर रात जैसे ही इसकी खबर गांव पहुंची तो कोहराम मच गया। भटनी थाना क्षेत्र के छपिया जयदेव निवासी शहीद विजय कुमार मौर्य सीआरपीएफ में कांस्टेबल बिगुलर के पद पर तैनात थे।वह 2 दिन पूर्व छुट्टी से वापस हेड क्वार्टर पहुंचे थे और वहां से ड्यूटी के लिए रवाना हो रहे थे।

यह भी पढ़ें…..पुलवामा आतंकी घटना में शहीद हुए अजित आज़ाद, मातम में डूबा उन्नाव

शहीद के बड़े भाई अशोक कुमार मौर्य ने बताया कि हेड क्वार्टर से फोन पिता रामायण सिंह के पास आया है। मैं गुजरात से गांव के लिए रवाना हो रहा हूं, उन्होंने बताया कि विजय मुझसे छोटे थे वह 9 साल पहले सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। शादी 2014 में हुई थी डेढ़ साल की एक बेटी है।

यह भी पढ़ें…..पुलवामा अटैक: शहीद राम वकील ने वादा किया था- मैं लौटकर आऊंगा, अपना मकान बनवाऊँगा