×

यूपी-बिहार वाले बयान पर रवि किशन ने सीएम चन्नी को जमकर लताड़ा, बोले- भगवान उन्हें सदबुद्धि दे

Punjab Election 2022: राज्य मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बयान- यूपी-बिहार वालों को घुसने मत देन, चुनावी दौर में कांग्रेस को काफी हानिकारक साबित होता दिखाई दे रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 17 Feb 2022 12:46 PM GMT
Ravi Kishan Charanjit Singh Channi
X

रवि किशन ने सीएम चन्नी को जमकर लताड़ा (फोटो-सोशल मीडिया)

UP Election 2022: पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चुनावी रैलियों और प्रचार की होड़ मची हुई है। ऐसे में राज्य मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के विवादित बयान ने चुनावी दौर में कांग्रेस पार्टी की मुश्किलों को काफी बढ़ा दिया है। जिसमें चुनावी प्रचार की रैली में प्रियंका गांधी की उपस्थिति में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने जनसभा में जनता से अपील की थी, कि यूपी-बिहार के लोगों को भईये हमला बोला था। जिसके बाद अब इस बयान पर सियासी भूचाल आ गया है।

राज्य मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बयान- यूपी-बिहार वालों को घुसने मत देन, चुनावी दौर में कांग्रेस को काफी हानिकारक साबित होता दिखाई दे रहा है। जिसके चलते अब गोरखपुर से भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने भी चरणजीत सिहं चन्नी पर जमकर हमला बोला है। इस मामले में रवि किशन ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर करते हुए राज्य सीएम चन्नी को करार जवाब दिया है।

सीएम चन्नी की ये मानसिकता

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के यूपी-बिहार वाले बयान पर जवाब दिया है। इस वीडियो में भाजपा सांसद ने कहा 'यूपी-बिहार वालों को घुसने मत देना'…सीएम चन्नी की ये मानसिकता है।

आगे उन्होंने कहा कि पंजाब (Punjab) के लोग ऐसे नहीं हैं। वहां के लोग बहुत अच्छे, सभ्य और साफ दिल के हैं। चुनावी माहौल में रवि किशन ने सीएम चन्नी पर जोर का हमला बोलते हुए कहा कि स्वार्थी लोग कुर्सी के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते है। वह तुष्टिकरण की ओछी राजनीति करते हैं।

साथ ही भाजपा सांसद रवि किशन ने ये सवाल भी किया कि क्या मुख्यमंत्री चन्नी भईया का मतलब जानते हैं। पंजाब में वह विधायक से नए-नए मुख्यमंत्री बने हैं। उन्हे अचानक जो सफलता हाथ लगी है, वह पचा नहीं पा रहे हैं।

आगे भाजपा सांसद ने कहा कि असली सफलता को उन्हें अभी मिली भी नहीं है। चुनावी दौर में रवि किशन ने इस मामले में कांग्रेस पार्टी को घेर लिया। जिसमें उन्होंने कहा कि सीएम चन्नी के बयान पर प्रियंका गांधी ताली बजा रही थीं, ये बहुत ही दुख की बात है।

यूपी विधानसभा चुनावों की बात करते हुए भाजपा सांसद रवि किशन से कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति करना बहुत गलत है। यूपी की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी। यूपी की जनता चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगी।

पंजाब सीएम के विवादित बयान पर रवि किशन में कहा कि सच्चे पंजाबी, जो देश को अलग होते नहीं देखना चाहते, वह भी कांग्रेस को हराएंगे। कांग्रेस यूपी को हार ही रही है साथ ही पंजाब में भी हारेगी।

आगे रवि किशन ने कहा कि पंजाब के सीएम को यूपी आकर देखना चाहिए कि आज राज्य कितना आगे जा चुका है। हमारी सोच और मेहनत राज्य को और भी बड़े मुकाम पर ले जाएगी। यूपी-बिहार का सम्मान पूरा देश करता है। ये भगवानों की जन्मभूमि है। इसी भूमि पर यहां पर संत रविदास का जन्म हुआ था। बिहार की राजधानी पटना में गुरु गोबिंद सिंह जी का जन्म हुआ था। भगवान उन्हें सदबुद्धि दे।

UP-Bihar vale bayan , Ravi Kishan , Punjab Election 2022, UP Election 2022, assembly elections, Punjab, election rallies, election campaigns, Ravi Kishan, Ravi Kishan attack CM Charanjit Singh Channi, latest news, up politics, cm channi ka bayan, priyanka gandhi news, congress, bjp

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story