×

Purvanchal Expressway: आजमगढ़ में सपा नेताओं ने किया सांकेतिक लोकार्पण, चलाई साइकिल

Purvanchal Expressway : समाजवादी एक्सप्रेस वे (SamajwadiExpressway) की पूर्वांचल को एक सौगात दी थी।

Azamgarh Saurabh Upadhyay
Published on: 16 Nov 2021 8:43 AM GMT
Purvanchal Expressway news
X

आजमगढ़ में सपा नेताओं ने किया सांकेतिक लोकार्पण

Azamgarh News: लोकार्पण के बाद सपा नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने कई किलोमीटर तक एक्सप्रेस वे ( Expressway par chalai cycle) पर साइकिल चलाई। इस दौरान सपा विधायक नफीस अहमद (SP MLA Nafees Ahmed) ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे (Purvanchal Express) की आधारशिला और इसको बनाने का काम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने मुख्यमंत्री काल में शुरू किया था और समाजवादी एक्सप्रेस वे (SamajwadiExpressway) की पूर्वांचल को एक सौगात दी थी। जिससे पूर्वांचल की तरक्की का रास्ता खुल सके। भाजपा सरकार (बीजेपी government) लगातार अखिलेश सरकार (Akhileshgovernment) के द्वारा किए गए कार्यों पर अपना मोहर लगाकर अपना नाम कर रही।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का लोकार्पण

(Azamgarh) में समाजवादी पार्टी (SP) नेता पुलिस को चकमा देकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे (Purvanchal Expressway) पर पहुंचे और सांकेतिक रूप से पुष्प वर्षा कर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे (Purvanchal Expressway ka lokarpan) का लोकार्पण किया, जिसके बाद सपा के लोगों ने एक्सप्रेसवे पर साइकिल यात्रा (Cycle yatra) भी निकाली। मंगलवार की सुबह समाजवादी पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव व सपा विधायक नफीस अहमद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता साइकिल से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पुलिस को चकमा देकर पहुंच गए एक्सप्रेस-वे पर सपा नेताओं ने साइकिल को खड़ा कर पुष्प वर्षा किया और सांकेतिक रूप से पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे का लोकार्पण कर दिया।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की आधारशिला और बनाने का काम अखिलेश यादव ने किया

लोकार्पण के बाद सपा नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने कई किलोमीटर तक एक्सप्रेस वे पर साइकिल चलाई। इस दौरान सपा विधायक नफीस अहमद ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की आधारशिला और इसको बनाने का काम अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्री काल में शुरू किया था और समाजवादी एक्सप्रेस वे पूर्वांचल को एक सौगात दी थी। जिससे पूर्वांचल की तरक्की का रास्ता खुल सके। भाजपा सरकार लगातार अखिलेश सरकार के द्वारा किए गए कार्यों पर अपना मोहर लगाकर अपना नाम कर रही। सपा नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अखिलेश यादव द्वारा स्वीकृत तमाम सुविधाओं को खत्म कर दिया है। आगरा एक्सप्रेस की तुलना में इसे निहायत घटिया ढंग से आधे अधूरे में ही उद्घाटन किया जा रहा है। जो लोगों को तकलीफ देगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story