×

Ballia Crime News: दबंगों ने गरीबों के घर को लाठी डंडों से तोड़ा, वीडियो हुआ वायरल

बलिया में दबंगो के द्वारा एक गरीब व्यक्ति के घर को लाठी व डंडो से मारकर तहस नहस कर दिया गया। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Deepak Raj
Published on: 12 July 2021 2:02 PM GMT (Updated on: 12 July 2021 2:07 PM GMT)
दबंगो के द्वारा तोड़ा गया घर
X

दबंगो के द्वारा तोड़ा गया घर

Balia Crime News: यूपी में तो ऐसा लग रहा है की कानून नाम का कोई चीज ही नहीं है प्रायः लगभग हर एक दिन इस प्रकार की खबरें मिल ही जाती है। वहीं पुलिस-प्रशासन के द्वारा ढिला रवैया लोगों के मन बढ़ाने का काम कर रहा है। क्योंकी रोज कोई न कोई दबंगों के द्वारा ज्यादती की घटना सामने आ रही है जिसमें कमजोर लोगों को निशाना बनाया जा रहा है । पुलिस और प्रशासन हाथ पर हाथ धर कर बैठी हुई है, प्रशासन को चाहिए की ऐसी घटनाओं को तुरंत संज्ञान में लिया जाए और ऐसी सजा दी जाए की एक नजिर बन जाए। लोग कोई भी अपराध करने से पहले कई बार सोचों।

ठीक इसी प्रकार की घटना बलिया जिले से आई है जहां दबंगो के द्वारा एक परिवार के घर को उजाड़ा गया और उसके छप्पर तक को नष्ट कर दिया गया। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है औऱ पुलिस मामले को अपने स्तर से जांच कर रही है।

लाठी-डंडे से घर के आगे टीन शेड को उजाड़ रहे थे



दबंगो के द्वारा तोड़ा गया घर


यूपी के बलिया में दबंगो द्वारा एक व्यक्ति के घर का छप्पर उजाड़ने और मारपीट करने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पुलिस अधीक्षक ने अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी जांच। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को गौर से देखिए। इस वीडियो में कुछ लोग लाठी डंडे से एक घर के आगे लगे टीन शेड को उजाड़ते दिखाई दे रहे है वही रस्सी से खूंटे में बंधी एक गाय खुद को बचाने के लिए इधर से उधर भागती नजर आ रही है।


वीडियो में टीन शेड उजाड़ने के बाद यही लोग कुछ लोगों को लाठी और डंडे से मार रहे है वही वहाँ मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मची हुई है। जिसका लाइव वीडियो किसी ने बना लिया है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के नगपुरा गांव में 3 जुलाई का बताया जा रहा है। पीड़ित घर वाले रमेश कुमार गुप्ता कि माने तो वह लोग आए और हमारा करकट उजाड़ दिए उनको हाथ जोड़ी भी किए उनके पैर पर भी पड़े उसके बाद भी नहीं माने।

दबंगो ने पुलिस के पास न जाने की धमकी भी दी




बाद में हम जब बचाव किए तो घर में घुसकर हमारे भाभी हमारी लड़की पापा मम्मी सभी को बुरी तरह से मारे हैं और धमकी देकर गए हैं की पुलिस के पास जाओगे तो दोबारा फिर मारेंगे और एससी एसटी एक्ट भी लगवा देंगे और उसमें जो भी लोगों से कोई मतलब ही नहीं है वह लोग ही आकर मारे हैं। घर का टिन सेड उजाड़ने और लाठी-डंडे से लैस होकर मारपीट के वायरल हुए इस लाइव वीडियो के मामले में एस.पी. विपिन टाडा की मानें तो सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग छ्प्पर उजाड़ा रहे हैं इसको चितबड़ागांव थाने के एक गांव का बताया गया है। पूरे प्रकरण की जांच एडिशनल एसपी साहब को दी गई है जो कि मौके पर जाकर तमाम तथ्यों की जांच करके इसमें रिपोर्ट देंगे और रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story