×

Ballia Accident News: बलिया में दर्दनाक हादसा, अस्पताल से घर लौट रहे दो लोगों की मौत, नवजात समेत कई घायल

Ballia Accident News: उत्तर प्रदेश के बलिया में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Dharmendra Singh
Published on: 24 July 2021 12:15 PM GMT (Updated on: 24 July 2021 1:06 PM GMT)
Ballia Road Accident
X

जिला अस्पताल बलिया (फोटो: सोशल मीडिया)

Ballia Accident News: उत्तर प्रदेश के बलिया में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि नवजात समेत 5 लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों में एक महिला और युवक शामिल है।

मौके पर पहुची स्थानीय पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से सभी घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, मऊ से ऑपरेशन से पैदा हुई बच्ची को लेकर परिजन घर लौट रहे थे। खड़ी ट्रक में पीछे से सफारी ने जोरदार टक्कर मार दी। यह घटना फेफना थाना क्षेत्र के पियरिया गांव के पास की है।
सफारी गाड़ी जैसे ही फेफना थाना क्षेत्र के पियारिया लाइन होटल के पास पहुंची चालक को झपकी आयी और सफारी गाड़ी खड़ी ट्रक से भीड़ गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सफारी का अगला हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया और इसमे सवार सभी 7 व्यक्ति (नवजात बच्ची भी) घायल हो गये।

घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ कर आये, स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर 108 एम्बुलेंस के माध्यम से बलिया जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर एक युवक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया जबकि एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं गंभीर रूप से घायल मयंक पांडेय पुत्र चंद्रभूषण पांडेय भीटी मऊ, जो युवजन सभा का प्रदेश सचिव है को वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया है ।
बताया जा रहा है कि नवजात बच्ची के सिर में चोट आई है, लेकिन बच्ची की मां अर्चना पत्नी शशिकांत निवासी कामपुर थाना फेफना बलिया की हालत गंभीर है। इसलिये मां के साथ ही इस नवजात को भी वाराणसी रेफर कर दिया गया है।
भीषण सड़क हादसे में जिस महिला की मौत हुई है वह नवजात की दादी है और डब्बू उर्फ सौरभ गौतम पुत्र राजेश भदेसरा मऊ की मौत हो गयी है।



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story