×

Ballia Crime News: पूर्व जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या, फायरिंग कर बदमाश हुए फरार

Ballia Crime News: बलिया में बदमाशों ने कार से पूर्व जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी है।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Dharmendra Singh
Published on: 7 July 2021 7:52 PM GMT
Ballia Crime News
X

फायरिंग के बाद कार के पास जांच करती पुलिस(फोटो: सोशल मीडिया)

Ballia Crime News: यूपी के बलिया में दिनदहाड़े दो बाइक सवार युवकों ने कार में बैठे पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके साथी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया और फरार हो गए। गोली लगने से कार में बैठे पूर्व जिला पंचायत सदस्य की मौत हो गयी। वहीं उसका साथी इस हमले में बाल-बाल बच गया जो किसी तरह कार से भाग कर अपनी जान बचा पाया। घटना बैरिया कोतवाली क्षेत्र के चिरैया मोड़ के पास की है। घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक सुरेन्द्र सिंह ने घटना का तत्काल पर्दाफाश करने की प्रशासन से मांग की है। पुलिस इस मामले में शीघ्र घटना के शीघ्र अनावरण कर अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

कार के शीशे पर कई गोलियों की फायरिंग के निशान इस बात की गवाही देने के लिए काफी है कि किस कदर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई हैं। बैरिया कोतवाली क्षेत्र के चिरैया मोड़ के पास आज दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने कार में ड्राइविंग सीट पर बैठे पूर्व जिला पंचायत सदस्य बलबीर सिंग उर्फ जलेशर पर कुल 8 गोलियों से फायर कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं कार में ही उनके बगल की सीट पर बैठे उनके साथी सबल सिंह के पेट से एक गोली छीलते हुए निकल गयी जहां सबल सिंग कार से भाग कर किसी तरह अपनी जान बचा सके। सबल सिंह के मुताबिक, पूर्व जिला पंचायत सदस्य उनको घर छोड़ने के लिए जा रहे थे। रास्ते में ही अचानक फायरिंग कर अपराधी फरार हो गए।
घटना के चश्मदीद समीर ने बताया कि मोटरसाइकिल पर दो युवक आये जिसमें से एक उतरकर फायरिंग करने लगा और फायरिंग कर बलिया की तरफ भाग गया। कुल 8 गोलियों की फायरिंग की गई। इस घटना की सूचना पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे बीजेपी के क्षेत्रीय विधायक सुरेन्द्र सिंह ने घटना को दुःखद बताते हुए प्रशासन से तत्काल पर्दाफाश करने और दोषियों को दंड देने की मांग की है।
एसपी विपिन टाडा की माने तो दो बाइक सवार बदमाशों ने एक हिस्ट्रीशीटर को गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक पूर्व में कई अपराधों में जेल गया था। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शीघ्र ही घटना का अनावरण कर अभियुक्तों को गिरफ्तारी की जाएगी।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story