×

Ballia News: आनंद चौधरी ने ली अध्यक्ष पद की शपथ, डीएम ने सिखाए अच्छे नेता के गुण

जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी सपा के समर्थन से जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव जीते हैं। आनंद चौधरी को जिलाधिकारी बलिया ने कलेक्ट्रेट के गंगा बहुउद्देशीय सभागार में अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 12 July 2021 8:52 AM GMT
Oath taking ceremony
X

आनंद चौधरी को जिलाधिकारी बलिया ने अध्यक्ष पद की दिलाई शपथ pic(social media)

Balia News: यूपी के बलिया में नव निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी को जिलाधिकारी बलिया ने कलेक्ट्रेट के गंगा बहुउद्देशीय सभागार में अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई। जहाँ इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष ने सभी नव निर्वाचित सदस्यों को भी उनके पद की शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण समारोह pic(social media)

आपको बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी सपा के समर्थन से जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव जीते हैं। और आनंद चौधरी यूपी सरकार के पूर्व मंन्त्री अम्बिका चौधरी के पुत्र हैं। यही नहीं आनंद चौधरी और इनके पिता अम्बिका चौधरी समेत कुल 10 सपा नेताओं समेत सैकड़ो अज्ञात लोगों पर चुनाव जीतने के बाद यूपी सरकार के मंन्त्री उपेंद्र तिवारी और उनके परिवार के सदस्यों पर अभद्र नारेबाजी करने को लेकर सदर कोतवाली में धारा 147,148,149,506, 354, 354 ,354 ठ और पास्को के तहत मंन्त्री उपेंद्र तिवारी के भतीजे अश्विन तिवारी की शिकायत पर सदर कोतवाली मुकदमा दर्ज है। जिसमें पुलिस ने 2 नामजद समेत 3 अज्ञात को गिरफ्तार किया है वहीं इस मुकदमे में 2 लोग न्यायालय में सरेंडर कर चुके हैं।

जिलाधिकारी अदिति सिंह ने बताए अच्छे नेता के गुण

शपथ ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी अदिति सिंह ने कहा कि आज आप लोगों ने शपथ के बाद एक जिम्मेदार पद का दायित्व अपनाया है। और मैं आशा करती हूं कि आप अपने पूरे क्षेत्र के विकास के लिए एक नजर से देखेंगे और जाति धर्म या कौन हमारे लिए मतदान किया कौन नहीं किया इस आधार पर भेदभाव नहीं करेंगे।

जिलाधिकारी अदिति सिंह pic(social media)

एक अच्छा नेता वह होता है जो अपने क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करता है।

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, पूर्व मंत्री नारद राय, पूर्व विधायक, संग्राम सिंह यादव, सनातन पांडेय व पूर्व मंत्री जियाउद्दीन रिजवी भी शामिल थे।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story