×

Ballia News: अनिल राजभर ने ओमप्रकाश पर बोला तीखा हमला, झूठ और फरेब की राजनीति करने का लगाया आरोप

मंन्त्री अनिल राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर जमकर हमला बोला।

Rajiv Prasad
Published on: 18 July 2021 3:06 PM GMT
anil rajbhar
X

बलिया में मंत्री अनिल राजभर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Ballia News: बलिया में विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे यूपी सरकार के मंन्त्री अनिल राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की राजनीति को लेकर जमकर हमला बोला। मंन्त्री ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर पूरी तरह से झूठ और फरेब की राजनीति करते है। उन्होंने कहा कि वह कहते है कि अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी से हमारा गठबंधन तय हो रहा है हम मिल रहे है? जबकि आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ट्वीट कर कहते है कि इस तरह का झूठा प्रचार करके कुछ लोग सस्ती लोकप्रियता पाना चाहते हैं।

वहीं बहराइच में ओवैसी के साथ गाजी के मजार पर जाने को लेकर मंत्री ने कहा कि महाराजा सुहेलदेव राजभर का इससे बड़ा कोई अपमान नहीं हो सकता। क्योंकि गजनी एक विदेशी आक्रांता और लुटेरा था। उसने महाराजा सुहेलदेव के ननिहाल में 5 हजार राजभर समाज को मारा, तब उसे गाजी की उपाधि मिली थी।


इसी क्रम मायावती द्वारा ब्राह्मण सम्मेलन की शुरुआत को लेकर अनिल राजभर ने कहा कि ये अवसरवादी राजनीति का एक चेहरा है। चुनाव आते ही कभी इसका कभी उसका सम्मेलन। न धरती का पता है न ही आसमान का। न जनता की समस्याओं पर कभी संघर्ष करना, न किसानों की बात करना। बंद कमरे में एससी में बैठकर ट्विटर और सोशल मीडिया पर राजनीति करती हैं। क्या मायावती कभी धरती पर उतरी है। कभी माटी पर उतरकर, गांव में जाकर दलित परिवारों से मिली कि वो कैसे रहते है, उनका जीवन कैसे चल रहा है। ये ऐसे नेता हैं जो अपने अस्तित्व को बचाने की लड़ाई लड़ रहे है, अब ये इतिहास हो गए हैं।


आगरा में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने पर मंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार बनती है तो पहली कैबिनेट किसानों का 36 हज़ार करोड़ रुपये माफ करती है। वहीं जब सपा की सरकार बनती है तो वो आतंकवादियों का मुकदमा वापस लेने का फैसला करते हैं। बीजेपी और सपा में यह सबसे बड़ा फर्क है। उसी का नमूना आगरा में देखने को मिला। चुनाव आ रहा है, जनता फैसला करने के साथ ही बेनकाब भी करेगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story