×

Ballia News: मंत्री उपेंद्र तिवारी ने नारद राय और अम्बिका चौधरी पर जमकर बोला हमला

उपेंद्र तिवारी ने पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी और नारद राय का नाम लिए बिना इशारों इशारों में जमकर चुटकी ली।

Rajiv Prasad
Published on: 20 July 2021 5:14 PM GMT
Upendra Tiwari
X

ब्लॉक प्रमुख शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंत्री उपेंद्र तिवारी (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Ballia News: यूपी सरकार के युवा कल्याण, खेल एवं पंचायती राज मंत्री उपेंद्र तिवारी ने मंगलवार को हनुमानगंज ब्लाक पर प्रमुख पद के शपथ ग्रहण समारोह में लोगों को मंच से संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी और नारद राय का नाम लिए बिना इशारों इशारों में जमकर चुटकी ली। उपेंद्र तिवारी ने इन दोनों नेताओं के समाजवादी पार्टी की सदस्यता पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि ये दोनों नेता जो सपा की टोपी पहन रहे हैं, इन नेताओं के पास सपा की सदस्यता हो तो मीडिया के माध्यम से उसकी रसीद सार्वजनिक करें?

मंन्त्री उपेंद्र तिवारी ने अम्बिका चौधरी का नाम लिए बिना ही इशारों इशारों में तंज कसते हुए यहां तक कह दिया कि ये लोग आटा पोत कर भंडारी बने हैं औऱ सोच रहे हैं कि अपने लड़के के माध्यम से वो पार्टी की राजनीति में घुस जाएंगे। तो उपेंद्र तिवारी वो व्यक्ति हैं जो छात्र संघ लोकतंत्र की नर्सरी है उससे पैदा होकर आए हैं। अगर तुम मुझे छेड़ोगे तो मैं तुम्हें नहीं छोडूंगा। अगर तुम ईंट चलाओगे, तो मैं ईंट का जवाब पत्थर से दूंगा। तुम मुझे गाली दिए हो तुम्हारी गाली को मैं स्वीकार करता हूँ।


लेकिन पीड़ा एक ही है राजनीति मैं करता हूँ। मुझसे लड़ो? राजनीति मेरी मां, मेरी बहन, मेरी पत्नी और मेरी साढ़े नौ साल और साढ़े ग्यारह साल की बेटी नहीं करती। लेकिन जिस तरह से तुमने मेरी माँ, बहन, और बेटी को अभद्र भाषा में गाली दिए हो। उसमें पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ है। नियम कानून सबके लिए बराबर है।

दयाशंकर सिंह की बेटी को पेश करो के नाम पर जब नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामअचल राजभर जेल जा सकते है तो साढ़े 9 साल की बेटी और 90 साल की माँ को तुमने गाली दिया है। कानून में दम होगा तो तुम भी जेल की सलाखों के पीछे जाओगे। बता दें कि ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में मिली हार से बौखलाए सपा नेताओं ने राजनीतिक मर्यादा को तार तार करते हुए भाजपा नेताओं को खुलेआम मां, बहन की गाली दी थी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story