Balia News: भाजपा नेता ने अपनी ही सरकार को कटघरे में किया खड़ा, पेगासस पर दी ये नसीहत

भाजपा के पूर्व विधायक एवं प्रदेश कार्य समिति के सदस्य राम इकबाल सिंह ने अपनी पार्टी की सरकार को दी नसीहत।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Deepak Raj
Published on: 9 Aug 2021 12:29 PM GMT (Updated on: 9 Aug 2021 1:34 PM GMT)
BJP leader Ramikbal Singh
X

 रामइकबाल सिंह ( बीजेपी के पूर्व विधायक एवं बीजेपी प्रदेश कार्य समिति के सदस्य)

Ballia News: यूपी के बलिया में भाजपा के पूर्व विधायक एवं प्रदेश कार्य समिति के सदस्य राम इकबाल सिंह ने अपनी पार्टी की सरकार के खिलाफ चिकित्सा व्यवस्था, बिजली और पेगासस जासूसी कांड को लेकर सवाल खड़े कर यूपी सरकार और केंद्र की सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए नसीहत देते हुए मीडिया से बातचीत में कहा है कि बलिया जिला अस्पताल में साढ़े तीन घंटे हीं एक्स रे मशीन चलाने का आरोप लगाया है।

भाजपा नेता ने योगी सरकार के व्यवस्था पर सवाल खड़े किए


फाइल फोटो (सोर्स- सोशल मीडिया)


और सवाल खड़ा करते हुए कहा कि क्या कारण है कि एक्सरे मशीन 8 बजे से 1.30 बजे तक ही चलाया जाता है। क्या मशीन मरीजों के मदद के लिए बन्द की जाती है या कमिशन के लिए बन्द कर दी जाती है। उन्होंने कहा कि क्या सरकार में बैठे जिले के मंत्रियों को नहीं पता कि जिला अस्पताल में एक्सरे मशीन डेढ़ बजे के बाद नहीं चलती जिससे मरीजों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। पूर्व विधायक ने कहा कि सरकार का मतलब ये नहीं कि बुलडोजर से किसी का घर गिरा दिया जाए। बल्कि ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए कि किसी का बच्चा जांच व दवा के अभाव मे दम न तोड़।

जिला मुख्यालय में डाक्टरों कि कमी है- राम इकबाल

जिला मुख्यालय पर न तो सर्जन है, न जनरल सर्जन है, न मेडिसिन का पोस्ट ग्रेजुएट डाक्टर है, नाक कान गला हड्डी लीवर किडनी कार्डियो गायनोलॉजी का कोई चिकित्सक है। जिले के सभी सीएचसी पीएचसी की व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। इस समय हर जगह वैक्सीन का टोटा हो गया है। यही नही रामइकबाल सिंह ने पेगासस जासूसी कांड को लेकर भी केंद्र की सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि यदि विपक्ष चाहता है कि जासूसी कांड की जांच हो तो सरकार को इसकी जांच करा देनी चाहिए। उन्होंने बिजली व्यवस्था को लेकर यूपी सरकार के 24 घंटे बिजली देने की हवा निकालते हुए कहा कि सरकार गांवों में 12 घंटे ही बिजली सप्लाई दे रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story