×

Ballia News: बीएसपी सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली मृतक की माँ का छलका दर्द, सरकार से लगाई गुहार

दो दिन पहले सुप्रीम कोर्ट के सामने एक युवक व युवती ने इंसाफ न मिलता देख आत्मदाह कर लिया था जिसकी मौत दो दिन पहले हुई थी,युवती की मां ने कहा कि..

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Deepak Raj
Published on: 27 Aug 2021 6:03 PM GMT (Updated on: 27 Aug 2021 6:05 PM GMT)
Symbolic picture taken from social media
X
सांकेतिक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

Balia News: यूपी के बलिया में बीएसपी सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली मृत युवती की मां ने की अतुल राय की फांसी की मांग। मीडिया से बातचीत करते वक्त आज पीड़िता की माँ की नम आँखों ने सिस्टम से अपनी बेटी के मामले में इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा है कि हमारी लड़की हिम्मत वाली थी उसकी इच्छा थी कि हम अतुल राय से केस लड़के जीत जाएं यही उसकी बहादुरी थी। लेकिन उसको डरा धमका कर आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया, हमें दुख तो बहुत है हमारा प्राण भी नहीं निकल रहा है मेरी बड़ी लड़की थी हम चाहते है कि अगर सरकार हमारे लिए है तो हमें इंसाफ दिला दें। हम चाहते हैं कि सरकार हमारा केस लड़े और हमें इंसाफ दिलाएं। अतुल राय को फांसी की सजा मिले। जैसे मेरी बेटी तड़प तड़प कर मरी है हम चाहते है कि वह भी तड़प कर मरे।


सांकेतिक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

फेसबुक लाइव के दौरान उठाया आत्मघाती कदम

वाराणसी के एक कॉलेज की पूर्व छात्रा और गाजीपुर निवासी उसके साथी ने नई दिल्ली स्थित सुप्रीम कोर्ट के बाहर फेसबुक पर लाइव वीडियो शेयर करते हुए आत्मघाती कदम उठाया था। 16 अगस्त को पीड़िता और उसके साथी युवक ने एक साथ खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली थी। लाइव वीडियो में पीड़िता और उसके साथी ने वाराणसी पुलिस के तत्कालीन अफसरों और न्याय व्यवस्था को कोसते हुए यह कदम उठाया था। आग से दोनों गंभीर रूप से झुलस गए थे। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा था। युवक की 21 और युवती की 24 अगस्त को मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

1 मई 2019 को बलिया की रहने वाली पीड़िता ने वाराणसी के लंका थाने में सांसद अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता का आरोप था कि अतुल राय ने 7 मार्च 2018 को उसे लंका स्थित अपने फ्लैट में अपनी पत्नी से मिलाने के बहाने बुलाया था। वहां पहुंचने पर सांसद और उनके साथियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। गिरफ्तारी से बचने के लिए अतुल राय अंडरग्राउंड हो गए। 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान भी वह गायब ही रहे। इसके बावजूद घोसी सीट से वह जीत गए। सांसद बनने के बाद उन्होंने सरेंडर कर दिया था।


सांकेतिक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

वहीं, सांसद के भाई ने मुख्य न्यायिर मजिस्ट्रेट की अदालत में युवती और उसके साथी सत्यम राय के खिलाफ गिरोह बनाकर हनी ट्रैप और जालसाजी करने की शिकायत की थी। अतुल राय के भाई का आरोप था कि दोनों मिलकर राजनीति से जुड़े लोगों को अपने जाल में फंसाते हैं और पैसों की वसूली करते हैं। अदालत ने कैंट पुलिस को युवती और उसके सहयोगी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। निर्देश के मुताबिक इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू की लेकिन दोनों आरोपी फरार हो गए। गिरफ्तारी न हो पाने पर अदालत ने उन्हें भगोड़ा घोषित कर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story