Ballia: ओवैसी प्रजातंत्र का आतंकवादी, दूसरा जिन्ना, बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का बड़ा बयान

Ballia : बलिया में बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने ए.आई.एम.आई.एम. प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला है।

Rajiv Prasad
Written By Rajiv PrasadPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 Nov 2021 4:19 PM GMT
action take over the rebellious attitude of BJP MLA Surendra Singh
X

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

Ballia : यूपी के बलिया में बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने ए.आई.एम.आई.एम. प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला है। विधायक ने कहा कि ओवैसी प्रजातंत्र का आतंकवादी है इस समय भारत की राजनीति में जिन्ना का दूसरा रूप ओवैसी ही है।

यह भारत को खंडित करने के लिए राजनीत प्रारंभ किया है मैं तो यह कहूंगा कि भारत को खंडित करने की साजिश रचने वाला दूसरा जिन्ना भारत की धरती पर राजनीति के क्षेत्र में आ चुका है इस जिना से सावधान रहना चाहिए। प्रजातंत्र का दूसरा जिन्ना भारत की धरती पर ओवैसी के रूप में आ चुका है। भारत को खंडित आजादी मिली थी, नेहरू और गांधी के चलते यह बटवारा हो।

आज भी मन को कचोटता


यही नहीं बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह नेहरू और गांधी को बटवारे का जिम्मेदार बताते हुए यहां तक कह दिया कि भारत को जो आजादी मिली थी वह खंडित आजादी थी, केवल नेहरू और गांधी के चलते यह बटवारा हो गया।

यह भाव आज भी मन को कचोटता है और दुख देता है यदि शायद अखंड भारत का रूप आज होता तो यह जो दृश्य भारत के सामने दिखाई दे रहा है, नहीं दिखता। कांग्रेसी जितना दुर्बल भारत छोड़ कर गए थे आज शक्तिशाली भारत के रूप में देश को पहचान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है। भारत दुनिया में नेतृत्व प्रदान करने की क्षमता में आ गया है।

बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने ओवैसी पर लगातार आक्रामक रहे। उन्होंने ओवैसी रूपी जिन्ना से सबको सावधान रहने की अपील की। इसके अलावा समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर को भी ओवैसी की तरफदारी करने के लिए आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि यदि अखंड भारत होता तो आज न तो पाकिस्तान हमें आंख दिखाता नहीं बांग्लादेश अलग वजूद में होता।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story