×

Ballia Murder Case: हत्या से दहला जिला, घर से बाहर बुलाकर 4 लोगों ने की हत्या, यहां जाने पूरा मामला

Ballia Murder Case: बलिया में एक युवक की उसके घर से बुलाकर बाहर निकाल 4 लोगों द्वारा चाकू मार कर हत्या कर दिया। पुलिस ने इस घटना में शामिल गांव के ही 4 नामजद आरोपियों में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 Nov 2021 10:14 AM GMT
Ballia Murder Case: हत्या से दहला जिला, घर से बाहर बुलाकर 4 लोगों ने की हत्या, यहां जाने पूरा मामला
X

हत्या की छानबीन करते हुए पुलिसकर्मी। 

Ballia Murder Case: यूपी के बलिया (Baliya Today News) में एक युवक की उसके घर से बुलाकर बाहर निकाल 4 लोगों द्वारा चाकू मार कर हत्या कर दिया। पुलिस (Ballia Police) ने इस घटना में शामिल गांव के ही 4 नामजद आरोपियों में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है और आगे की आवश्यक विधिक कार्रवाई करने की बात कह रही है।

नरही थाना क्षेत्र (Narhi police station area) के कोटवा नरायनपुर गांव (Ballia Kotwa Narayanpur Village) के मंगल यादव को उनके गांव के ही रामाशीष राजभर और उनके लड़के विनोद राजभर ने मृतक मंगल यादव को उनके घर से बुलाकर ले अपने घर ले गए जहां ले जाकर मृतक मंगल यादव को बांध कर मारपीट कर उसकी हत्या करने के बाद शव को आने घर के पीछे मिडिल स्कूल की झाड़ियों में फेंक दिया।


मृतक के परिजन अर्जुन यादव की माने तो गांव के रामाशीष राजभर और उनके लड़के विनोद राजभर ने मेरे चचेरे भाई मंगल यादव को बहला फुसला कर ले गए और बांध कर मारपीट कर हत्या कर अपने घर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया। गांव के ही किसी ने मुझे फोन किया कि उसके साथ कुछ हुआ है। जब मैं पता करने रामाशीष के घर गया तो उसने दरवाजा रोक दिया और मुझे घर मे जाने नहीं दिया। पुलिस को जब इसकी सूचना दिया तो पुलिस मुझे लेकर रामाशीष का घर खुलवाया, लेकिन चेक किया तो कुछ भी नहीं मिला। जब स्कूल में चेक किया तो वहां लाश पड़ी थी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी जगवीर सिंह (Police Officer Jagveer Singh) ने कहा कि थाना नरही (Thana Narhi) ग्राम नारायणपुर (Village Narayanpur) में वहां के रहने वाले बैजनाथ की ओर से एक लिखित तहरीर मिली है, जिसमें उन्होंने अपने लड़के मंगल यादव को उन्हीं के गांव के 4 लोगों द्वारा अपने घर में बुलाकर मार पीट कर हत्या कर दी गई है। इस सूचना पर थाने की पुलिस तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर जाकर चाकू बरामद कर लिया है और नामजद चार में से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनसे पूछताछ कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story