Ballia News: सपा के पूर्व विधायक संतोष पांडेय का हमला, कहा- बीजेपी-बीएसपी ने कभी ब्राह्मणों का सम्मान नहीं किया

परशुराम चेतना पीठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सपा के पूर्व विधायक संतोष पांडेय ने बलिया में कहा कि बीजेपी या बीएसपी ने कभी ब्राम्हणों का सम्मान नहीं किया है।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Ashiki
Published on: 6 Aug 2021 5:37 PM GMT
Ballia News
X

परशुराम चेतना पीठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष, व सपा के पूर्व विधायक संतोष पांडेय

Ballia News: यूपी के बलिया (Ballia )में सपा मुखिया के निर्देश पर ब्राह्मणों को अपने पक्ष में करने के लिए सपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भाग लेने पहुँचे परशुराम चेतना पीठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सपा के पूर्व विधायक संतोष पांडेय ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरानमीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी या बीएसपी ने कभी ब्राम्हणों का सम्मान नही किया है।

उन्होंने बीजेपी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बीजेपी की सांसद रीता बहुगुणा जोशी का घर जलाने वाले को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पार्टी में ज्वाइन करा रहे है ? खुशी दुबे के साथ जो कुछ भी हुआ, जिस तरह से नाबालिग बच्चीयों के काउंटर हुए वो आप लोगों से अछूता है क्या ? क्या ब्राम्हणों का यही सम्मान है ? संतोष पांडेय ने सतीश मिश्रा को आड़े हांथों लेते हुए कहा कि बीएसपी , बीजेपी की बी टीम है। उनको लगा कि ब्राम्हण समाज सपा के साथ जा रहा है तो इशारा आ गया होगा जो हमसे नाराज लोग है वो आपके साथ चले जाय। इसलिए ब्राह्मण सम्मेलन करने लगे।

यूपी में मायावती की सरकार थी तो उन्होंने अपने घर परिवार और जूनियरों को 10 -12 लाल बत्ती दे दिया था तो उनको लगता है कि यूपी का पूरा ब्राम्हण समाज उन्ही का परिवार और उन्ही के जूनियर लोग है। ब्राह्मण समाज उनके झांसे में नही आने वाला है अब वह दौर बीत गया अब नया दौर आने वाला है जिसमें अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनने जा रहे है। जनेश्वर मिश्र के आंगन की मिट्टी ले जाने के सवाल पर कहा कि हम यह मिट्टी इसलिए ले जा रहे है कि उस मिट्टी से ही हम लोग अपनी जमीन मजबूत करेंगे की यूपी में समाजवाद का ध्वज लहराएगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story