×

Ballia News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम के बाद महिलाओं का हंगामा, समूह की मीटिंग के नाम पर भीड़ जुटाने का आरोप

Ballia News:बलिया में भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रैली में वहाँ उपस्थित महिलाएं उस समय उग्र हो गईं जब उन्हें पता चला कि ये चुनावी सभा थी उन्हें समूह की मीटिंग के नाम पर रैली में बुलाया गया था।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Shashi kant gautam
Published on: 9 Dec 2021 5:40 PM GMT
Ballia News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम के बाद महिलाओं का हंगामा, समूह की मीटिंग के नाम पर भीड़ जुटाने का आरोप
X

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) के रसड़ा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (BJP State President Swatantra Dev Singh) की जनसभा में आई महिलाओं ने जनसभा समाप्त होने के बाद हंगामा शुरू कर दिया । महिलाओं (allegation of women) का कहना था कि उनको झूठ बोलकर यहां भेजा गया।

बलिया में भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रैली (Bharatiya Janata Party election rally) में भीड़ का काला सच देखने को मिला जहां BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के आगमन पर बलिया के रसड़ा स्थित मथुरा पीजी कालेज (Mathura PG College) में सभा का आयोजन किया गया। यहां पुरूषों की अपेक्षा महिलाओं की प्रचंड भीड़ देखने को मिली। लेकिन सभा समाप्ति के बाद वहाँ उपस्थित महिलाएं उग्र हो गयीं।


महिलाओं से बताया गया कि समूह का मीटिंग है

महिलाओं की माने तो उन्हें समूह की मीटिंग (group meeting) के नाम पर बरगला कर यहां बुलाया गया था। उन्हे नहीं मालूम है कि कौन इस कार्यक्रम में आ रहा है। उनसे बताया गया है कि समूह का मीटिंग है। समूह के मंन्त्री आ रहे हैं। महिलाओं के ऐसे बयान व कार्यों से भाजपा कार्यक्रमों व भाजपा की सोच को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। महिलाओं ने बताया की कल शाम उनके समूह के व्हट्ऐप ग्रुप में मेसेज के माध्यम से उन्हें उक्त स्थान पर पहुंचने की सूचना दी गयी।


भारतीय जनता पार्टी की चुनावी सभा में हंगामा

महिलाओं ने बताया की ब्लाक के अधिकारीयों ने उन्हें समूह की बैठक के नाम बरगला के वहाँ बुलाया और उनसे कहा कि वहां समूह के अधिकारी व मंत्री आएगें उनसे अपनी समस्या बताने पर उनकी समस्याओं का समाधान होगा। और बाद में यहाँ आ जाने पर उन्हें पता चला कि ये कोई समूह की बैठक नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी की चुनावी सभा है। हंगामा बढ़ता देख वहाँ उपस्थित पुलिस बल व अधिकारियों नें समझा बुझा कर उन्हे वापस भेजा।

इसको लेकर नगर में चर्चाओं का माहौल गर्म रहा कि क्या अब भाजपा को भी झूठ बोलकर भीड़ जुटानी पड़ रही है। तो कुछ लोगों ने कहा कि जानबूझकर झूठे आरोप लगवाए जा रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story