×

UP Election 2022: बलिया में बोले स्वतंत्र देव सिंह, लक्ष्मी कभी हाथी और साईकिल पर बैठकर नहीं आतीं

UP Election 2022 News: जनपद बलिया (Ballia News) में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (BJP State President Swatantra Dev Singh) ने कहा कि मोदी- योगी जैसा इमानदार व्यक्तित्व कहीं नहीं मिलेगा, लक्ष्मी कभी हाथी और साइकिल पर बैठकर नहीं आतीं, लक्ष्मी आती हैं कमल के फूल पर।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Shashi kant gautam
Published on: 9 Dec 2021 2:59 PM GMT
UP Election 2022: बलिया में बोले स्वतंत्र देव सिंह, लक्ष्मी कभी हाथी और साईकिल पर बैठकर नहीं आतीं
X

UP Election 2022 News: जनपद बलिया (District Ballia) में आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (BJP State President Swatantra Dev Singh) ने चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा का आयोजन बलिया के रसड़ा स्थित मथुरा पी०जी० कालेज में किया गया जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मथुरा पी०जी० कालेज के ग्राउन्ड पर पहुंचे जहां से मंच पर आते ही पार्टी और उन्होंने जनरल रावत की मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त की और सबने दो मिनट का मौन रख उनकी आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की। जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा ।

Ballia News - विपक्ष पर निशाना साधते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 'हाथी पर लक्ष्मी नहीं आतीं। साइकिल और हाथ के पंजे पर भी नहीं। लक्ष्मी हमेशा कमल के फूल पर आतीं हैं, इसलिए आप लोग भी मिशन 2022 में कमल का फूल खिलाइए।' उन्होंने कहा कि पहले इस UP में रोज दंगे होते थे, रोज बम फटते थे और जब से योगी जी की सरकार बनी है इस उत्तर प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ ।

मोदी- योगी जैसा इमानदार व्यक्तित्व कहीं नहीं मिलेगा- स्वतंत्र देव सिंह

Swatantra Dev Singh Statement - उन्होंने कहा कि इस मोदी योगी (PM Modi- CM Yogi) जैसा इमानदार व्यक्तित्व कहीं नहीं मिलेगा, इस सरकार में परिवार का एक सदस्य सरकारी गाड़ी में नहीं बैठ सकता है और उसकी हिम्मत नहीं है कि PM हाऊस से एक शाल तक ले ले, उन्होंने कहा कि ये सैफई खानदान नहीं है, ये सोनिया खानदान नहीं है कि पूरे देश को लूट ले । प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पहले इस उत्तर प्रदेश में डीजे पर रोक लगती थी । इस सरकार में राम बारात और कावड़ यात्रा पर सरकारी हेलीकाप्टर से पुष्पवर्षा होती है ।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कमल ही ईमानदार और कर्तव्यनिष्ट नेता पैदा करता है, उदाहरण देते हुए कहा कि श्यामाप्रसाद मुखर्जी, पं. दीनदयाल उपाध्याय, अटल बिहारी वाजपेयी और यशस्वी नरेन्द्र मोदी जिनका दिल्ली में अपना मकान नहीं है परिवार नहीं है। आप ही परिवार के सदस्य हैं और आपका पक्का मकान ही उनका लक्ष्य। कहा कि मैं गारंटी देता हूं कि 2024 तक सभी गरीबों के पक्के मकान होंगे और सभी को स्वच्छ पेयजल भाजपा दिलाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष जनता को दिए पांच मूल मंत्र

प्रदेश अध्यक्ष ने लोगों से पांच बातों को अपनाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कभी अपने बच्चे से गुटका नहीं मंगाना। माता-पिता के पैर दबाना, मां पत्नी बहन बेटी पर हाथ मत उठाना, दूध छांछ पी लेना पर दारू पीकर मत आना। स्वतंत्रदेव ने मोदी और योगी की महीमा को गिनाया और रसड़ा में कमल खिलाने की बात कही।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story