×

Ballia News: सुभासपा के मुखिया ओपी राजभर का बयान, बीजेपी वाले रिजेक्टेड नट बोल्ट इकट्ठा कर रहे हैं

Ballia News: बलिया जनपद के महतवार में चौहान सम्मेलन में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा है कि दूसरी पार्टियों के रिजेक्टेड नट बोल्ट इकठ्ठा कर रही है।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Shashi kant gautam
Published on: 18 Nov 2021 3:40 PM GMT
Ballia News: Subhaspa chief OP Rajbhars statement BJP does not have leaders, they are collecting rejected nut bolts
X

 बलिया: ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर साधा निशाना

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia District) के महतवार (Mahatwar) में आयोजित चौहान सम्मेलन (Chauhan Conference) में पहुँचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar ka Bayan) ने मीडिया के सवालों के जवाब में सपा( Samajwadi Party) के एमएलसी के भाजपा (BJP) में शामिल होने को लेकर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जो एमएलसी बीजेपी ज्वाइन किए हैं, 2017 से वह सीन से गायब थे।

वह मौके की तलाश में थे कि कहां हमारा जुगाड़ सेट होगा, तो वह जुगाड़ सेट करने गए हैं। एमएलसी जो चुने गए हैं, वह पुराने प्रधान चुने हैं, नए प्रधान नहीं हैं। इसमें 90% बदल गए हैं। बीजेपी के पास नेता और कार्यकर्ता नहीं है। इस नाते दूसरी पार्टियों के रिजेक्टेड नट बोल्ट (Rejected Nut Bolt) को इकट्ठा कर रहे हैं, जिसे ज्यों कसेंगे बोल्ट फेंक देगा।

अखिलेश यादव के बयान पर ओमप्रकाश राजभर का पलटवार

वहीं बीजेपी नेता निरहुआ (BJP leader Nirahua) द्वारा समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर दिए गए बयान को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने इशारों इशारों में कहा कि बीजेपी कहती है अभी बीजेपी के साथ रहने वाला एक नेता भगवान राम (Bhagwan Ram) को ही अच्छा बता दिया कि देश में बवाल हो जाना चाहिए उसको पार्टी से निकाल देना चाहिए गठबंधन तोड़ लेना चाहिए कहा कि दशरथ के पुत्र ही भगवान राम नहीं है तो क्या बीजेपी ने उनके खिलाफ कार्यवाही किया ? और जहां तक निरहुआ का सवाल है वह तो नचनिया बजनिया है।

तुष्टिकरण की राजनीति

निरहुआ ने कहा था कि अखिलेश जी एक रंग से आपकी और आपकी पार्टी से जो नफरत है वो तो जगजाहिर है। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि 'मान ले लिए, सम्मान ले लिए और आप लोग तो यादवों का स्वाभिमान ले लिए।' क्योंकि कृष्ण भगवान भी उस दिन खून के आंसू रोए होंगे जिस दिन तुष्टिकरण की राजनीति के लिए आप लोग अयोध्या में रामभक्तों की जान ले लिए।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story