×

Ballia News: समाजवादी पिछड़ा वर्ग सभा के प्रदेश अध्यक्ष का बयान, अखिलेश यादव की छवि खराब कर रही बीजेपी

Ballia News: 'समाजवादी पिछड़ा वर्ग सभा' के प्रदेश अध्यक्ष, व सपा से विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप ने कहा कि बीजेपी की सरकार अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की छवि खराब करने में लगी हुई है।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Shashi kant gautam
Published on: 27 Dec 2021 10:48 AM GMT
Ballia News: समाजवादी पिछड़ा वर्ग सभा के प्रदेश अध्यक्ष का बयान, अखिलेश यादव की छवि खराब कर रही बीजेपी
X

Ballia News: यूपी के बलिया में 'समाजवादी पिछड़ा वर्ग सभा' के प्रदेश अध्यक्ष, व सपा से विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप (Legislative Council Member Rajpal Kashyap) ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी (Bhartiya Janta Party) पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की छवि खराब करने में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने अखिलेश यादव के करीबियों के यहां चार चार दिन छापा मारा, लेकिन कुछ नही मिला। उसके बाद उनका ही आदमी जो विजेपी को चंदा देता था, उसने जब चंदा देना बंद कर दिया तो उसके यहाँ छापा मारवा दिया और उसे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से जोड़ दिया। जबकि पम्पी जैन अलग है और वो जैन पीयूष जैन अलग है, उसने खुद कहा है उसका सपा से कोई मतलब नही है।

बीजेपी के नेता लगातार महिलाओं का अपमान कर रहे हैं- राजपाल कश्यप

समाजवादी पिछड़ा वर्ग सभा के अध्यक्ष राजपाल कश्यप (Rajpal Kashyap) ने बीजेपी के विधायकों, केंद्रीय मंत्रियों और इनके प्रवक्ताओं द्वारा महिलायों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को ले बीजेपी को आड़े हांथो लेते हुए कहा कि 'बीजेपी के प्रवक्ता ने वीरांगना फूलन देवी पर अभद्र टिप्पणी किया, लेकिन ना तो उन्होंने माफी मांगी और ना ही उनके खिलाफ करवाई हुई।


केंद्र के गृह राज्य मंत्री ने पत्रकारों को धमकाया। उनके बेटे ने किसानों को कुचलने का काम किया, तब उनको मंत्री पद से बर्खास्त किया। उसके बाद उनके विधायक जया बच्चन पर कैसी टिप्पणी कर रहे है ? इनके प्रवक्ता लोग जिस तरह से महिलाओं के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग कर रहे है, ये महिलाओं का अपमान है।

भाजपा सरकार (BJP Government) जनहित के मुद्दों पर बिल्कुल विफल है गरीबो के पेट पर डकैती दाल रही है गैस का दाम बढ़ाकर किचन पर डकैती डाल रहे है पेपर लीक कराके बेरोजगारों पर डकैती डाल रहे है। यह डकैतों की सरकार है।2022 में जनता इसे बदल देगी पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के पक्ष में आधी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story