×

Baliya News: बलिया में पानी में जहर मिलाने की खतरनाक साजिश, ट्यूबवेल ऑपरेटर की हत्या

Baliya News: बदमाशों ने पानी सप्लाई वाले टैंक में जहरीला रसायन डालने की कोशिश की, जब ट्यूबवेल ऑपरेटर ने ऐसा करने से उन्हें रोका तो बदमाशों ने कट्टे से गोली मार कर ट्यूबवेल ऑपरेटर की हत्या कर दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 1 Nov 2021 4:11 PM GMT
Ballia News in Hindi Tubewell operator brutally murdered by miscreants in Ballia up ki taja khabar uttar pradesh latest news
X

ट्यूबवेल ऑपरेटर के परिजन विलाप करते हुए। 

Baliya News: उत्तर प्रदेश के बलिया में ट्यूबवेल ऑपरेटर की बदमाशों ने बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने पानी सप्लाई वाले टैंक में जहरीला रसायन डालने की कोशिश की, जब ट्यूबवेल ऑपरेटर ने ऐसा करने से उन्हें रोका तो बदमाशों ने कट्टे से गोली मार कर ट्यूबवेल ऑपरेटर की हत्या कर दी। घटना बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के श्रीपुर मठिया गांव की है।

ट्यूबवेल ऑपरेटर की पत्नी ने बताया कि मेरे पति पानी टंकी पर ऑपरेटर की नौकरी करते थे। एक व्यक्ति जिसका नाम गोपाल है वह अपने कुछ साथियों के साथ आया और झूठी गवाही न देने पर डराने धमकाने लगा। इसके साथ ही वो जहरीला रसायन लेकर आए थे और धमकी दी कि वो इसे पानी सप्लाई की टंकी में डाल देंगे और फिर लोग मरेंगे तो तुम्हें फंसा देंगे। मेरे पति ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने कट्टे से गोली मार दी और मेरे पति को मार डाला।

इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी राजकरण नैय्यर की मानें तो थाना बांसडीह थाना के अंतर्गत एक व्यक्ति को गोली मार देने की सूचना है। इसी गांव के एक युवक पर अभी आरोप लगाया जा रहा है और उनसे पूछताछ की जा रही है और परिवार से तहरीर मिलने पर जो भी नियमानुसार विधिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी। उन्होंने बताया कि मृतक इसी गांव में ही काम कर रहा था और मारने वाला भी इसी गांव का ही है। अभी क्या कारण है उसकी जांच की जा रही है। जैसे हम को आगे पता चलता है आप लोगों को अवगत करवाया जाएगा।

ग्रामीणों का कहना है कि इतनी खतरनाक साजिश क्यों रची गई। इसके पीछे किसकी साजिश थी और ट्यूबवेल आपरेटर की सबकी जान बचाने में यदि जान गई है तो पुलिस की कार्रवाई त्वरित होनी चाहिए।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story