×

Ballia News: केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री बोले, क्रिप्टोकरेंसी पर है ऊहापोह, विचार विमर्श अभी जारी है

Ballia News :केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने राजनीतिक दलों पर बोला जोरदार हमला। यूपी के हालात की 2017 से पहले की सरकारों और योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियों से की तुलना।

Rajiv Prasad

Rajiv PrasadReport Rajiv PrasadShraddhaPublished By Shraddha

Published on 24 Nov 2021 4:56 PM GMT

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री बोले क्रिप्टोकरेंसी पर है ऊहापोह
X

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री बोले क्रिप्टोकरेंसी पर है ऊहापोह

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Ballia News: केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी (Pankaj Choudhary) बलिया में। मंडलीय़ व्यापारी सम्मेलन में थे मुख्य अतिथि। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री (Union Minister of State for Finance) ने राजनीतिक दलों पर बोला जोरदार हमला। यूपी के हालात की 2017 से पहले की सरकारों और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार की उपलब्धियों से की तुलना।

यूपी के बलिया में मंडलीय व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम (Circle Traders Conference Program) के मुख्य अतिथि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने क्रिप्टो करेंसी बिल (crypto currency bill) संसद के शीतकालीन सत्र में लाये जाने के सवाल पर कहा कि भारत सरकार इस पर विचार कर रही है कि इसे किस रूप में लाया जाय। इसे बैन किया जाय या इसे अलाउ करें या कहीं न कहीं यह विचारणीय विषय है।

यूपी के बलिया में मंडलीय व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसान हितैशी बताते हुए कहा कि सभी किसानों को सहायता देने के लिए प्रधानमंत्री ने किसान बजट को 20 हजार करोड़ से बढ़ाकर 1 लाख 25 हजार करोड़ कर दिया। जिससे 6 हजार रुपया हर किसान को दिया जा रहा है।

पंकज चौधरी ने कहा यही नहीं रुके उन्होंने 2017 से पहले सूबे रही विभिन्न दलों की सरकारों का आड़े हाथ लिया। केंद्र सरकार की वित्त राज्यमंत्री ने 2017 से पहले की सरकारों की तुलना करते हुए राजनीतिक दलों पर जमकर हमला बोला, कहा कि 2022 का चुनाव आया तो ये लोग लखनऊ से चलना शुरू कर दिए है। लेकिन जब कोरोना जैसी महामारी आई तो ये लोग होम क्वारंटीन हो गए थे। इस महामारी में यूपी में योगी नही होते और देश मे मोदी नही होते तो देश का क्या होता ? इतनी बड़ी महामारी में जब लोगों का काम बंद हो गया गरीब खाने के लिए मोहताज हो गए तो हिंदुस्तान में पहली बार अन्न योजना चला कर 6 महीने से ज्यादे दिनों तक 80 करोड़ लोगों को अन्न दिया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story