×

Ballia News: यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह ने विपक्षी पार्टियों पर बोला हमला, वो दंगा तंत्र के पुजारी है और हम शांति के पुजारी हैं

Ballia News: बलिया के फेफना में आयोजित किसान सम्मान समारोह के दौरान किसानों को मंच से संबोधित करते हुए भाजपा के उत्तरप्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह ने उत्तरप्रदेश के विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि वो दंगा-तंत्र के पुजारी है और हम शांति के पुजारी है।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Dec 2021 4:29 PM GMT
Ballia News in Hindi
X

यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह को सम्मानित करते हुए। 

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया के फेफना में आयोजित किसान सम्मान समारोह (Kisan Samman Ceremony) के दौरान किसानों को मंच से संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व विजेपी के यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह (UP incharge Radha Mohan Singh) ने कहा कि जब भारत और चीन के बीच 1962 में युद्ध (1962 India China War) हुआ था। उसके बाद से चीन ने अपनी सेना को मजबूत किया सीमा को मजबूत करने के लिए सड़कों का जाल बिछाया, अत्याधुनिक हथियार लिए। मैं वर्ष 1989 में लोकसभा में गया। 32 साल से हूं मुझको एक बार सीमा पर जाने का मौका मिला तो हमने देखा हमारे जवान हमारा भाई और हमारा बेटा पीठ पर किलोमीटर दूर भेजे जाते थे, अत्याधुनिक हथियार नहीं थे।

वर्ष 1962 के बाद चीन ने अपनी सीमा और सेना को मजबूत किया और हमने मंच की दूसरी तरफ हाथ का इशारा करते हुए (कांग्रेस शासन काल) कहा कि कांग्रेस की सरकार (Congress Government) वंश को मजबूत करते रहे। सेना को वंशवाद के नाते मजबूत नहीं किया? वहीं, भारत मां का सच्चा सपूत नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जब देश का प्रधानमंत्री बनना है तो सड़कों का जाल बिछाया है, हमारे मोदी और योगी वंश के लिए नहीं देश के लिए समर्पित हैं।

राधामोहन सिंह ने उत्तरप्रदेश के विपक्षी पार्टियों पर बोला हमला

भाजपा के उत्तरप्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह (UP incharge Radha Mohan Singh) का हमला यही नहीं रुका। उन्होंने उत्तरप्रदेश के विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि वो दंगा-तंत्र के पुजारी है और हम शांति के पुजारी है। पहले उत्तर प्रदेश दंगा प्रदेश था पर जब से योगी की सरकार (Yogi Government) बनी है यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ। बल्कि दंगा करने वालों से ही नुकसान की भरपाई कर अर्थव्यवस्था को मजबूत करने का काम किया ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story