Ballia News: दर्जन भर गाँवों का दौरा युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने किया, बलिया के युवाओं का किया आह्वान

Ballia News: बलिया में युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि 'युवा वर्ग को आगे आकर राष्ट्र के विकास के लिए अपना बेहतर योगदान देना होगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 21 Sep 2021 4:08 PM GMT
Rohit Kumar Singh, national convener of Yuva Chetna visited a dozen villages, called upon the youth of Ballia
X

बलिया: गाँव में लोगों से मिलते युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह

Ballia News: उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया में युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह (Rohit Kumar Singh, national convener of Yuva Chetna) ने कहा कि हमारी प्राथमिकता युवा, किसान, मजदूर एवं वंचित वर्ग है। युवा चेतना भारत को विश्व गुरु और सोने की चिड़िया (golden bird) के रूप में स्थापित करने हेतु प्रयासरत है। भारत की आबादी का 65 प्रतिशत हिस्सा युवा आबादी का है। अब समय आ गया है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को युवा वर्ग के समुचित विकास हेतु राष्ट्रीय युवा आयोग का गठन करना चाहिए।

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि कोविड काल में युवा चेतना ने बलिया से दिल्ली तक जनता का सहयोग किया है। श्री सिंह ने कहा कि अभी राजनीति का समय नहीं है । सबको भारत की तरक़्क़ी हेतु आगे आना चाहिए।

राष्ट्र के विकास के लिए युवा वर्ग को बेहतर योगदान देना होगा- रोहित कुमार सिंह

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि 'युवा वर्ग को आगे आकर राष्ट्र के विकास हेतु अपना बेहतर योगदान देना होगा। उन्होंने कहा कि देश के हर वर्ग के लिए आयोग है । अब युवा वर्ग के लिए भी आयोग होना चाहिए।'

युवा वर्ग को स्वच्छ राजनीति के लिए आगे आना चाहिए-रोहित कुमार सिंह

श्री सिंह ने कहा की युवा चेतना राजनीति में नहीं सेवा में विश्वास रखती है। युवा वर्ग को स्वच्छ राजनीति हेतु आगे आना चाहिए। चेतना के संगठन को गाँव स्तर पर सशक्त करने हेतु अभियान चलाया जा रहा है। बलिया में बांसडीह व रघुनाथ पुर रोड स्थित रघुनाथ पुर, चंद्रपुरा, छाता, हैबतपुर, बांसडीह रोड तिराहा सहित दर्जन भर गाँवों का दौरा किया। इस अवसर पर बैजू राय, सन्नी तिवारी, अजय ओझा, वेद पांडेय, अभिषेक यादव, विमल यादव आदि उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story