×

Ballia : बीजेपी, आरएसएस और बीएसपी पर बोला हमला, सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओ.पी राजभर के तेवर तीखे

Ballia : ओमप्रकाश राजभर आज बलिया के रसड़ा में अपने कार्यालय पर मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा के नेता सावरकर के बच्चे हैं। हमेशा माफी मांगते हैं।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Vidushi Mishra
Published on: 21 Nov 2021 11:10 AM GMT
खुद के जाल में ही फंसे ओमप्रकाश राजभर, ओवैसी और संजय सिंह ने बढ़ाई मुश्किल
X

ओमप्रकाश राजभर

Ballia : यूपी के बलिया में रसड़ा स्थित सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी केंद्रीय कार्यालय पर बीएड. टेट 2011 के सैकड़ों बेरोजगार अभ्यर्थियों ने सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को आज ज्ञापन दिया। ओमप्रकाश राजभर ने टेट अभ्यर्थियों को दिया आश्वाशन कहा हमारी सरकार बनवाओ। हमारी सरकार बनी तो कानूनी सलाह लेकर कराएंगे इस समस्या का निदान।

ओमप्रकाश राजभर आज बलिया के रसड़ा में अपने कार्यालय पर मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा के नेता सावरकर के बच्चे हैं। हमेशा माफी मांगते हैं। भाजपा के मंत्री, विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री सबको नागपुर में झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है। ये लोग देश आजाद न हो इसके लिए अंग्रेजो के साथ खड़े थे। डबल इंजन की सरकार के नेताओं को महंगाई, भ्रष्टाचार सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट, जातिवार जनगणना, पर बोलने की हिम्मत नहीं है।

नाथूराम गोडसे को महापुरुष बना रहे


अब भाजपा के लिए सावरकर महापुरुष हो सकते हैं जो अंग्रेजों के सामने देश के लिए अंग्रेजों के साथ खड़े थे कि देश आजाद न हो जब भी मुकदमे का कोई भी कार्रवाई हुई तो चट से अंग्रेजों से माफी मांगने का काम करते थे अब तो ये लोग गोंडसे को भी महापुरुष बनाने जा रहे हैं जिसने महात्मा गांधी को गोली मारी।

राजभर ने कहा भाजपा के लोग कब क्या बोलेंगे, खुद नहीं जानते हैं कि हम क्या बोल रहे हैं, देश में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उपाधि मिली राष्ट्रपिता महात्मा गांधी हैं ना कि ये सावरकर, गोंडसे कभी राष्ट्रपिता नहीं बन सकते हैं। ये लोग महात्मा गांधी को गोली मारने वाले नाथूराम गोडसे को महापुरुष बना रहे हैं। देश में जो काम महापुरुषों ने किया उसमे R.S.S. का कोई योगदान नही है। ये माफी मांगने वाली टीम है झूठ बोलने वाली टीम है।

ओमप्रकाश राजभर का हमला यहीं नहीं रुका, उन्होंने कहा कि जिलापंचायत चुनाव में बसपा विधायक उमाशंकर सिंह भाजपा को जिताने के लिए बांट रहे थे पैसा। भाजपा को जिताने के लिए बीएसपी का अंदरूनी गठबंधन हुआ है। नहीं तो उमाशंकर सिंह की जगह कोई बीएसपी का नेता होता तो पार्टी से निकाल दिया गया होता।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story