×

BJP Tractor Rally Ballia: किसान आन्दोलन के नाम पर कुछ डकैत समाज को गुमराह कर रहे, किसान ट्रैक्टर रैली में बोले भाजपा विधायक

BJP Tractor Rally Ballia: यूपी के बलिया में बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने प्रदेश में किसान आंदोलन के नाम पर किसानों को गुमराह होने से किसानों को बचाने के लिए 500 ट्रैक्टरों की रैली निकाल कर किसानों को संदेश दिया। साथ में कहा कि टिकैत के नाम पर डकैत काम कर रहा था जो किसानों को गुमराह कर रहा था।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Deepak Kumar
Published on: 30 Nov 2021 3:58 PM GMT
Ballia News In Hindi BJP MLA Surendra Singh takes out tractor rally Kisan Andolan
X

बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह। 

BJP Tractor Rally Ballia: यूपी के बलिया में बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने प्रदेश में किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के नाम पर किसानों को गुमराह होने से किसानों को बचाने के लिए 500 ट्रैक्टरों की रैली (tractor rally) निकाल कर किसानों को संदेश दिया। वहीं, मीडिया के सवालों के जवाब में कृषि कानून (agricultural law) वापस लेने के सवाल किसान नेता राकेश टिकैत (Farmer leader Rakesh Tikait) को आड़े हांथों लेते हुए टिकैत को डकैत बता दिया। कहा टिकैत के नाम पर डकैत काम कर रहा था जो किसानों को गुमराह कर रहा था। हम लोगो ने संदेश दिया है कि उत्तर प्रदेश का किसान योगी के साथ है। मोदी के साथ है।


बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने कहा मैंने 500 ट्रैक्टरों के साथ बैरिया से बलिया तक कूच किया है। द्वाबा की धरती ने प्रमाणित कर दिया है कि लंगोटी की पूजा होती है, चोरों की पूजा नहीं होती है। किसान की भावना के सम्मान में उस बिल को वापस कर दिया गया है। किसानों की मांग पर सरकार ने बिल को वापस लिया है। जनता तो कानून लागू होने पर भी खुश थी? योगी के राज में भ्रष्टाचारियों का चलने वाला नहीं है।


विधायक (BJP MLA Surendra Singh) ने कहा विपक्ष का जैसा चश्मा होता है वैसा ही दिखता है संसार। सरकार ऐसी साढे चार लाख लोगों को नौकरी देने के बाद भी एक पैसे का दाग लगने वाला नहीं है। यही नही सुरेन्द्र सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) का नाम लिए बगैर इशारों इशारों में राजनीति की मर्यादा को तोड़ अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) को चोर और बेईमान तक कह डाला। विधायक ने कहा कि ऐसे चोर और बेईमान जो केवल अपने जाति औऱ सैफई और इटावा के यादवों की चिंता करता है। जो अपने पिता और चाचा का सम्मान नहीं कर सकता, अपने परिवार को संभाल नहीं सकता वो समाज को संभालने की हैसियत में नहीं है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story