×

UP Election 2022: जरूरत पड़ी तो 'शास्त्र के साथ शस्त्र भी उठेगा', बलिया में सपा प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी में पवन पांडे ने क्यों कही ये बात

बलिया के बांसडीह में सपा ने प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का आयोजन किया। जहां अयोध्या के पूर्व विधायक तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय ने उपस्थित ब्राह्मणों को संबोधित किया।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Shashi kant gautam
Published on: 12 Sep 2021 2:44 PM GMT
Former Ayodhya minister Tejnarayan Pandey at the enlightened class conference
X

बलिया: प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन में अयोध्या के पूर्व मंत्री तेजनारायण पांडेय 

Ballia News: उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ ही माह शेष बच गए हैं। वहीं राजनीतिक दलों ने अपने-अपने स्तर से तैयारियां करना शुरू कर दिया है। जिले के बांसडीह में रविवार को सपा ने प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का आयोजन किया। जहां अयोध्या के पूर्व विधायक तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय ने उपस्थित ब्राह्मणों को खूब ललकारा, इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो शास्त्र के साथ शस्त्र भी उठेगा।

बांसडीह स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय परिसर में प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी के दौरान हजारों की संख्या में ब्राह्मणों का उत्साह देखने लायक था। दरअसल, रविवार को प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का आयोजन पहले से ही होना तय था। जिसमें अयोध्या के पूर्व विधायक तेज नारायण उर्फ पवन पांडेय मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। पवन पांडेय जैसे ही मंच पर आए माइक पकड़ते ही उत्साह से लवरेज होकर सभा में उपस्थित ब्राह्मण समुदाय से कहा कि "आप सभी को प्रणाम, और भोजपुरी में बोले कि 'गोड़ लागतानी'।

मेरी गलती की सजा पत्नी को झेलना पड़े, क्या यह सही है?- तेज नारायण उर्फ पवन पांडेय

तेज नारायण उर्फ पवन पांडेय ने 'कानपुर के बिकरु कांड का हवाला देते हुए लोगों से कहा कि आप लोगों ने खुशी दुबे का नाम सुना होगा। जो जेल में है गरीब परिवार की लड़की प्रताड़ना झेल रही है। उन्होंने कहा कि मेरी गलती की सजा पत्नी को झेलनी पड़े क्या यह सही है, सरकार ब्राह्मणों के साथ अन्याय कर रही है। पवन पांडेय ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो शास्त्र के साथ शस्त्र भी उठाएंगे।


2022 के चुनाव में भाजपा और सपा के बीच होगी लड़ाई, समाजवादी पार्टी है बलवान"- राम गोविंद चौधरी

रविवार को प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी के बाद नेता प्रतिपक्ष व विधायक बाँसडीह, राम गोविंद चौधरी ने कहा कि हनुमान जी सभी पार्टियों को आशीर्वाद देते हैं, उसमें भी जो बलवान होता है वह जीत जाता है, समाजवादी पार्टी भी बलवान है और महाबीर जी बलवान के प्रतीक हैं, भाजपा के पास न धर्म है न न्याय है, न समता है वो अधर्म के रास्ते पर चल रही है। आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव की लड़ाई भाजपा और सपा के बीच होगी। इसके बीच कोई नही है।

मंच से राम गोविंद चौधरी ने अपने साथी विनय चौबे को अपने पास बुलाया और कहा कि आशीर्वाद दीजिए। पूर्व मंत्री व बांसडीह विधानसभा से लगातार प्रतिनिधित्व करने वाले स्वर्गीय बच्चा पाठक का नाम लेना नेता प्रतिपक्ष नही भूल पा रहे थे। उन्होंने बच्चा पाठक के साथ रहे विजय ओझा को खुले मंच से बुलाकर आशीर्वाद लिया। विजय ओझा ने कहा कि हम सभी आपके साथ हैं तथा सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।

स्वर्गीय बच्चा पाठक के परिवार से अशोक पाठक ने लोगों से अपील की कि विरासत में हम लोगों को राम गोविंद चौधरी मिले हैं। अशोक पाठक ने कहा कि हाल ही में प्रमुख चुनाव हुआ जिसमें चौधरी जी ने चट्टान की तरह साथ देकर प्रमुखी पद हासिल करवाया। अंत में सफल आयोजन पर बाँसडीह विधानसभा के विधायक व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने आयोजक सुशील कुमार पांडेय उर्फ कान्ह जी, उमेश मिश्र, रविशंकर पांडेय (लाल बाबू ) अभिषेक मिश्र (मिंटू ) बिहारी पांडेय, राकेश तिवारी छोटे, द्वारिका दुबे, का नाम लेकर धन्यवाद ज्ञापित किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story