×

Basti News : सपा नेता की तोड़ी गई गाड़ी, पुलिस कार्रवाई न होने पर धरने पर बैठे नेता

Basti News : चुनाव को लेकर सपा नेता की गाड़ी में तोड़फोड़ को लेकर सपा जिलाध्यक्ष और समर्थक थाने में धरने पर बैठ गए।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Shraddha
Published on: 7 July 2021 1:54 AM GMT
सपा नेता की तोड़ी गई गाड़ी
X

 सपा नेता की तोड़ी गई गाड़ी

Basti News : परमुखी चुनाव के लेकर सपा नेताओं की तोड़ी गई गाड़ी सपा जिला अध्यक्ष (SP District President) बस्ती (Basti) ने आरोप लगाया भाजपा के गुंडों द्वारा मेरे समर्थकों की गाड़ियां तोड़ी गई। पुलिस कार्रवाई न करने पर कलवारी थाने के सामने बैठे धरने पर सपा।

जिला पंचायत अध्यक्ष (Zilla Panchayat President) का चुनाव खत्म होते ही ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है ब्लॉक प्रमुख के चुनाव की तारीख का एलान होते ही ब्लाक प्रमुख बनाने के लिए होड़ मच चुकी है, प्रमुख के चुनाव को लेकर सपा नेता की गाड़ी में तोड़फोड़ को लेकर सपा जिलाध्यक्ष और समर्थक कलवारी थाने में धरने पर बैठ गए।


मामला कलवारी थाना क्षेत्र के कलवारी एहेतमली गांव में सपा जिला महेंद्र नाथ यादव के घर प्रमुखी को लेकर मिलने गए,समाजवादी पार्टी प्रबुद्ध वर्ग के जिलाध्यक्ष श्याम नारायण शुक्ला उर्फ कक्कू शुक्ला अभी निकालकर वापस जा ही रहे थे कि कलवारी थाने के एक दरोगा द्वारा उनको पेट्रोल पंप के सामने रोक दिया गयाऔर उतर कर अभी दरोगा से बात कर ही रहे थे कि उसी दौरान बीजेपी के कुछ नेता और हिस्ट्रीशीटर आये और गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

मौके पर मौजूद दारोगा द्वारा सत्ता पक्ष के लोगो की गुंडागर्दी देखेने के बाद भी कुछ बोलने का साहस न जुटा सके,घटना की सूचना मिलते ही समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ता कलवारी थाने पर पहुँच कलवारी थाने पर तहरीर देने के दौरान कलवारी थाना परिसर में धरने पर बैठ गए ।

सपा जिलाध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव ने कहा कि आज हमारे प्रबुद्ध वर्ग के जिलाध्यक्ष श्याम नारायण शुक्ला हम से मिलने आये जब वो मुलाकात करके वापस जा रहे थे कि तभी कलवारी के दरोगा द्वारा उनकी गाड़ी रोकी गयी और तभी बीजेपी के नेता और सत्ता पक्ष के लोगो के द्वारा उनपर हमला कर दिया गया उनकी गाड़ियां तोड़ी गई और भाजपा का झंडा लगाए हुए बदमाश पुलिस का सहारा लेकर मेरे कार्यकर्ता की गाड़ियां तोड़ी गई।

Shraddha

Shraddha

Next Story