×

Basti News: घोटाले बाजों की सरकार है सपा, जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव पर लगाए आरोप

Basti News: बलिया से चलकर बस्ती पहुंचे जन विश्वास यात्रा आज बस्ती में सेक्सरिया इंटर कॉलेज के ग्राउंड में समाप्त हुई।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 Jan 2022 1:12 PM GMT
Basti news in hindi
X

भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा।

Basti News: बलिया से चलकर बस्ती पहुंचे जन विश्वास यात्रा (BJP Jan Vishwas Yatra) आज बस्ती में सेक्सरिया इंटर कॉलेज के ग्राउंड (Seksaria inter college in Basti) में समाप्त हुई इसकी घोषणा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) ने किया। जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) ने जन विश्वास यात्रा (BJP Jan Vishwas Yatra) को बताया कि उत्तर प्रदेश के 403 विधानसभा से होकर लखनऊ में 9 तारीख को समाप्त होगी।

योगी सरकार में अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए

आज जन विश्वास यात्रा (BJP Jan Vishwas Yatra) 403 विधानसभा में जा जाकर सरकार की योजनाएं सरकार ने जो काम किया उसको बताया गया। वहीं, विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हो या मायावती (Mayawati) किसी के अंदर दम नहीं है कि जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) निकालें। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार (Yogi Government) आई तब से अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। आज महिलाएं घर से बाहर निकल कर 12 बजे रात तक टहलते हैं और सुरक्षित घर पहुंच जाती हैं।

कांग्रेस पर किया हमला

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) ने कांग्रेस (Congress) पर हमला करते हुए कहा कि मैं बेटी हूं लड़ सकती हूं बिल्कुल लड़ सकती हैं, लेकिन 70 साल हो गए बेटियों और बहनों के बारे में सोचे नहीं, आज मोदी सरकार (Modi Government) ने 11 करोड़ शौचालय बनवा कर बेटियों और बहनों की इज्जत बचाई है। वहीं, उत्तर प्रदेश में एक करोड़ 95 लाख इज्जत घर बनवा कर बहन बेटियों की सम्मान देने का काम किया है।

घोटाले बाजों की सरकार है सपा सरकार

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश कह रहे थे कि मेरी सरकार बनेगी तो बिजली का बिल माफ करेंगे, अखिलेश बताइए जब आप की सरकार थी तो इस प्रदेश में बिजली ही नहीं थी, तो बिल कहा से माफ होगा। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा सरकार (SP Government) घोटाले बाजों की सरकार है, घोटाले पर घोटाला करते हैं। 16 करोड़ गोमती फंड का घोटाला हो गया है सीबीआई चार्जशीट लगाने वाली है, साथ ही उत्तर प्रदेश में खनन माफियाओं का जलवा था। आज खनन मंत्रीजेल में हैं।

योगी सरकार में उत्तर प्रदेश में हैं 59 मेडिकल कॉलेज

वहीं, योगी सरकार (Yogi Government) एक करोड़ लैपटॉप और स्मार्टफोन बांटने जा रही है। अट्ठारह सौ गांव में बिजली नहीं थे आज योगी सरकार (Yogi Government) में अट्ठारह सौ गांवों में बिजली लग गया। योगी और मोदी सरकार में उत्तर प्रदेश में 12 मेडिकल कॉलेज थे, लेकिन आज पूरे उत्तर प्रदेश में 59 मेडिकल कॉलेज हैं। यही है विकास सपा सरकार में बनारस में गंगा घाटों पर संतों पर लाठी किसने चलवाई। सपा सरकार ने चलवाई। अयोध्या में कार सेवकों पर गोली किसने चलाया सपा सरकार ने, सपा सरकार (SP Government) यही है जो कोर्टों में जाकर कहती थी कि राम मंदिर का निर्माण ना हो, आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, सपा सरकार (SP Government) में उत्तर प्रदेश में 700 दंगे हुए यहां तक इन दंगों के बाद लोग अपने घरों को छोड़कर पलायन करना पड़ा, बहू बेटियां घरों से बाहर नहीं निकल पाती थी और हत्या लूट बलात्कार की घटनाए आम बात थी। आज योगी सरकार (Yogi Government) में महिला छात्र बच्चियां खुलेआम रात 12 बजे तक सड़कों पर घूम रही हैं और सुरक्षित घर जा रही हैं।

पंडित जवाहरलाल नेहरू (Pandit jawaharlal nehru) की गलती से जम्मू कश्मीर में धारा 370 (Article 370 in Jammu and Kashmir) लग गया। यहां तक कि जम्मू-कश्मीर में 256 धाराएं ऐसी थी जो जम्मू कश्मीर में लागू नहीं होती थी, लेकिन देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के अगुवाई में धारा 370 हटाया गया, यह धारा हटने से वहां जो महिलाओं और छात्रों पर अत्याचार होती थी 370 रहने पर उन पर अपराधिक कानून लागू नहीं होता था, लेकिन जब से 370 धारा जम्मू कश्मीर से हटाया गया तब से वहां महिलाओं और लड़कियों पर अपराध करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाती है।

योगी और मोदी सरकार में सिर्फ विकास हुए : जेपी नड्डा

जनसभा को संबोधित के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) ने कहा किसानों के लिए एग्रीकल्चर पर 22,000 करोड़ बजट था। अब एक लाख 23000 करोड़ बजट कर दिया गया, जिससे किसानों को लाभ मिल सके योगी और मोदी सरकार में सिर्फ विकास हुए हैं। चाहे वह सड़क हो चाहे बिजली का हो प्रधानमंत्री आवास हो शौचालय हो, हर गरीब को कुरौना काल में 500 रुपये के हिसाब से पैसा भी दिया गया। वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए अपील की कि 2022 में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में बढ़-चढ़कर जनता के बीच में जाएं और वोटरों को सरकार की योजनाएं बताएं, जिससे 2022 में उत्तर प्रदेश में वोट बीजेपी की सरकार बने। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने जोरदार स्वागत किया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story