×

Basti News: बस्ती जिले में शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में 13 से 20 अक्टूबर तक सांसद खेल महा कुंभ

Basti News :बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने बताया कि, यह आयोजन सांसद खेल महाकुंभ के नाम से आयोजन किया गया है।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Shraddha
Published on: 3 Oct 2021 12:09 PM GMT (Updated on: 3 Oct 2021 12:12 PM GMT)
बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने की प्रेसवार्ता
X

बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने की प्रेसवार्ता 

Basti News : भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री और बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी (Basti MP Harish Dwivedi) आज सर्किट हाउस (Circuit House) में पत्रकारों से प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री के निर्देश पर जनपद में सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन किया गया है, यह आयोजन 13 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक होगा।

बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने बताया कि, यह आयोजन सांसद खेल महाकुंभ के नाम से आयोजन किया गया है, इससे जनपद स्तर की प्रतिभाओं को मौका मिलेगा साथ ही, जनपद के बाहर के लोग भी अगर इस सांसद महाकुंभ खेल में सम्मिलित होना चाहेंगे तो ऑनलाइन फार्म भर सकते हैं। खेल प्रतिभाओं को इस आयोजन से लाभ यह होगा कि अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय, राज्य स्तरीय खेलों में उनके प्रतिभा के अनुसार सलेक्शन हो जाएगा, जिस से आने वाले भविष्य में उनको लाभ होगा।



सांसद हरीश द्विवेदी ने बताया कि हमारे गांव और छोटे-छोटे शहरों में ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कि अपनी प्रतिभा दिखा नहीं पाते हैं, जिससे उनको राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय, राज्य स्तरीय खेलों में मौका नहीं मिल पाता। ऐसे में उनको आगे बढ़ने के लिए सबसे बड़ा सांसद खेल कुंभ लग रहा है। जो लोग खिलाड़ी इसमें सम्मिलित होना चाह रहे हैं ऑनलाइन फार्म 13 अक्टूबर के पहले तक भर दें जिससे यहां सांसद खेल कुंभ में सम्मिलित हो जाएं।

वही इस संबंध में बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी से पत्रकारों द्वारा यह पूछा गया कि यह राजनीतिक मंच तो नहीं होगा, तो उन्होंने कहा कि सांसद को जनता चुनती है, इसलिए यहां राजनीतिक मंच नहीं कहा जा सकता है, हमारा मुख्य उद्देश्य है कि बस्ती जनपद के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए यह आयोजन किया जा रहा है, जिससे बस्ती जनपद का नाम रोशन हो, और बस्ती के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय खेलों में जगह मिले। यह आयोजन प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों को निर्देश दिया है कि, सब लोग अपने जिले में ऐसा आयोजन करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story