×

बस्ती में मोनिका बेदी: जमकर किया डांस, महिलाओं से कही ये राज की बात

Monica Bedi Dance Video: बॉलीवुड स्टार मोनिका बेदी उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दीप उत्सव कार्यक्रम के समापन के दौरान पहुंची और यहां पर जमकर डांस किया।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Shreya
Published on: 4 Nov 2021 4:29 AM GMT
बस्ती में मोनिका बेदी: जमकर किया डांस, महिलाओं से कही ये राज की बात
X

मोनिका बेदी डांस करती हुई (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Monica Bedi Dance Video: दीप उत्सव कार्यक्रम (Deep Utsav Karyakram) के समापन के दौरान मुंबई से चलकर आई अभिनेत्री मोनिका बेदी (Actress Monica Bedi) ने जमकर डांस किया। कार्यक्रम में आए लोगों ने उनके डांस का खूब आनंद उठाया। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार मोनिका बेदी ने महिलाओं से राज की बात बताते हुए कहा, अपने आप को आत्मनिर्भर बनाएं और कोई भी समस्या आने पर घबराएं नहीं, ईश्वर को याद करें और अपने मनोबल को कम होने ना दें, लाइफ में सफलता जरूर मिलेगी और अपनी मंजिल आप लोग जरूर पाएंगे।

शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन बस्ती द्वारा सात दिवसीय दिवाली मेला (Diwali Mela) का आयोजन किया गया था। कुटीर उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकार के निर्देश पर यह मेला लगाया गया था। साथ ही प्रशासन द्वारा एक मंच बनाया गया था, जिसमें जिले के कलाकार अपने प्रतिभाओं को दिखा सकें और उनके आगे बढ़ने का मौका मिल सके।

इस मेले में स्वयं सहायता समूह द्वारा और छोटे व्यापारियों द्वारा जगह जगह स्टाल लगाया गया था। इस मेले के माध्यम से जिला प्रशासन ने जनता को जागरूक किया साथ ही 18 वर्ष की आयु के लोगों को मतदाता सूची में अपना नाम डलवाने के लिए जागरूक किया गया जिससे जिले में भारी मतदान हो सके।

छोटे व्यापारियों को आगे बढ़ाने का अच्छा मौका

समापन के दौरान कार्यक्रम स्थल पर पहुंची बस्ती जिले की जिला अधिकारी सौम्या अग्रवाल (Somya Agarwal) ने कहा कि यह दिवाली मेला छोटे व्यापारियों को आगे बढ़ाने के लिए एक अच्छा मौका है जिससे उनको एक स्थान मिल जाएगा और वह अपना व्यवसाय चला सकेंगे। साथ ही जिला अधिकारी बस्ती ने 18 वर्ष की आयु जो लोग पूरी कर चुके हैं उनसे अपील की कि भारी संख्या में आप लोग मतदाता सूची में अपना नाम डलवाएं, जिससे चुनाव में जिले में भारी मतदान हो सके।

उन्होंने कहा कि जिले के छोटे-छोटे कलाकार जो अपनी प्रतिभाएं दिखा नहीं पा रहे थे, उनको आगे बढ़ने का यह एक मौका है, एक मंच दिया गया था जिससे अपने कला को जनता के बीच में दिखा सके और आगे बढ़ने का उनको मौका मिले।

मुंबई से आई अभिनेत्री मोनिका बेदी ने जनपद वासियों को शुभकामना दी, भीड़ देखकर मोनिका बेदी गदगद हो गई और उनके डांस को देख कर जनता ने जमकर आनंद उठाया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story