×

Basti News: आप की 300 यूनिट फ्री बिजली पद यात्रा का बस्ती मण्डल से आगाज

Basti News: आम आदमी पार्टी ने 300 युनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया है और इस को लेकर बस्ती मण्डल से कार्यक्रम की शुरूआत की गई।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Shraddha
Published on: 22 Oct 2021 1:32 PM GMT (Updated on: 9 Jan 2022 7:34 PM GMT)
आप की 300 यूनिट फ्री बिजली पद यात्रा का बस्ती मण्डल से आगाज
X

 आप की 300 यूनिट फ्री बिजली पद यात्रा का बस्ती मण्डल से आगाज

Basti News: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 300 यूनिट फ्री बिजली पद यात्रा का बस्ती मण्डल से आगाज किया, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) बस्ती पहुंचे, आम आदमी पार्टी ने 300 युनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया है, और इस को लेकर बस्ती मण्डल से कार्यक्रम की शुरूआत की गई, उन्होंने कहा की इस प्रकार का कार्यक्रम 18 मण्डलों में आयोजित किया जाएगा, हम लोगों को यह बताना चाहते हैं की फ्री बिजली लोगों के जीवन की जरूरत है, वो आम आदमी पार्टी ही दे सकती है ये सपना केजरीवाल ने दिल्ली में पूरा करके दिखाया है।

इस दौरान गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम 403 सीटों पर चुनाव लड रहे हैं, 170 विधानसभाओं में हमने अपने प्रभारी घोषित कर दिए हैं, जो हमारे सम्भावित प्रत्याशी होंगे, लोग हम से सवाल करते हैं कि आप का वोट बैंक क्या है ,तो मैं लोगों से कहता हूं हमारा कोई ओट बैंक नहीं है, जिसको रोजगार चाहिए, फ्री बिजली के मुद्दे पर साथ आना चाहता है, जो अपने बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा और स्कूल चाहता है, वो हमारा वोट बैंक है।

आम आदमी पार्टी ने 300 युनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया है

आप सांसद ने कहा की 75 सालों में जाति और धर्मों के नाम पर वोट लिया गया, प्रदेश को क्या हासिल हुआ बेरोजगारी, गरीबी, अशिक्षा मिड-डे-मील में नमक रोटी, ऐसी कानून व्यवस्था जिसमें हाथरस जैसा कांड हो, मनीष गुप्ता का कांड हो, अरूण बाल्मीकि की हत्या कर दी जाए, आज आप देखिए क्या खबरें लगती हैं, पाटीदार एसएसपी फरार है, इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या के मामले में, अब तक हम लोग सुनते थे, चोर,डकैत, माफिया फरार। यूपी में एसएसपी फरार, दरोगा फरार, सिपाही फरार, मंत्री फरार, मंत्री का बेटा फरार।

उन्होंने कहा कि रामराज का मतलब लोगों का जीवन खुशहाल हो वो बेफिक्र होकर अपना जीवन जी सकें, क्या हमें उत्तर प्रदेश में ऐसा महसूस होता है, जब यहां पर हम लोगों के ऊपर 17-17 मुकदमे दर्ज कर दिए जाते हैं तो आम लोगों का क्या हाल होगा, एक बाल्मीकि समाज की गरीब बेटी को रात में जला दिया जाता है तो ये राम राज्य है, अरूण बाल्मीकि को पुलिस कस्टडी में मार दिया जाता है। मनीष गुप्ता ब्यापारी को होटल में पुलिस द्वारा पीट-पीट कर मार दिया जाता है, क्या इसे राम राज्य कहते हैं, कोरोना महामारी में जब लोग मर रहे थे, गंगा नदी के घाटों में लाशों को चील कौवे नोच रहे थे, तो उस समय सरकार आक्सीमीटर और थर्मामीटर में दलाली खा रही थी ये राम राज्य है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story