×

Basti News: बीजेपी सांसद सतीश द्विवेदी ने स्वामी प्रसाद मौर्या को बताया दलबदलू, सपा पर साधा निशाना

Basti News: बस्ती में बिहार के सांसद सतीश द्विवेदी, जिला राजनीतिक प्रवासी प्रभारी बस्ती जनपद में आज लोगों के बीच में जनसंपर्क के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि प्रदेश में बीजेपी की लहर चल रही है। इस बार बीजेपी 330 से ऊपर सीटे जीतकर पूर्ण बहुमत में सरकार बनाने जा रही है।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 Jan 2022 4:44 PM GMT
BJP MP Satish Dwivedi calls Swami Prasad Maurya a defector Targeting on SP
X

बस्ती पहुंचे  बीजेपी सांसद सतीश द्विवेदी।  

Basti News: बीजेपी सांसद सतीश द्विवेदी (BJP MP Satish Dwivedi) ने स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) को बताया दलबदलू नेता कहा, की अवसर बादी नेता है स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya), यह पूछे जाने पर बीजेपी छोड़ कर लोग भाग रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि जिस मंत्री और विधायक को हार का डर लग रहा है, वहीं, बीजेपी (BJP) छोड़कर जा रहा है और यहां आना जाना तो लगा रहेगा यह चुनाव है, बीजेपी (BJP) 2022 में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Election 2022) में फिर सरकार बनाने जा रही है ,क्योंकि मोदी और योगी डबल इंजन की सरकार विकास की है, प्रदेश में विकास के दम पर 2022 में उत्तर प्रदेश में हम फिर सरकार बनाएंगे।

बीजेपी 330 से ऊपर सीटे जीतकर पूर्ण बहुमत में बनाने जा रही सरकार

आज बस्ती जिले (Basti district) में बिहार के सांसद सतीश द्विवेदी (BJP MP Satish Dwivedi), जिला राजनीतिक प्रवासी प्रभारी बस्ती जनपद में आज लोगों के बीच में जनसंपर्क के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि प्रदेश में बीजेपी (BJP) की लहर चल रही है। इस बार बीजेपी (BJP) 330 से ऊपर सीटे जीतकर पूर्ण बहुमत में सरकार बनाने जा रही है। क्योंकि जनता बीजेपी के साथ है। बीजेपी सरकार (BJP Government) ने विकास किया है। विकास के दम पर फिर उत्तर प्रदेश में सरकार (Uttar Pradesh Government) बनने जा रही है।

हार के डर से पार्टी छोड़कर दूसरे दल में जा रहे नेता

वहीं, सांसद सतीश द्विवेदी (BJP MP Satish Dwivedi) ने स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) को कहा कि अवसर बाद नेता है और दलबदलू नेता यह चुनाव का समय चल रहा है। चुनाव में बहुत लोग आते हैं और बहुत लोग जाते हैं यह पूछे जाने पर कि आप के मंत्री लोग इस्तीफा देकर सपा में जा रहे हैं। क्या कारण है बीजेपी छोड़ रहे हैं तो उन्होंने कहा कि विधायक और मंत्री जिसको डर लग रहा है कि हम चुनाव हार जाएंगे और मेरा टिकट कट जाएगा। इसी डर से वह पार्टी छोड़कर दूसरे दल में जा रहे हैं।

पत्रकारों की ओर से पूछे जानें पर कि लाल टोपी से कहीं ना कहीं बीजेपी (BJP) को डर लग रहा है तो उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की उम्र हो गई है वह कुछ भी बोल सकते हैं, बीजेपी को लाल टोपी से डर नहीं लगता है और बीजेपी किसी से डरती नहीं है। बीजेपी ने भारतवर्ष की संस्कृत को बचाया है। भारत के स्वाभिमान के लिए बीजेपी अपने सिद्धांतों पर चलती है।

उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने किया विकास: सांसद

सांसद सतीश द्विवेदी (BJP MP Satish Dwivedi) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने विकास किया है। सड़कों का निर्माण किया है। हाइवे बनवाया है साथ ही हर गरीब परिवार को मुफ्त राशन दिया जा रहा है बीमार लोगो का निशुल्क इलाज हो रहा है। अस्पतालों में फ्री में दवा मिल रहा है। इसलिए बीजेपी अपने विकास के मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जा रही है और जनता भलीभांति जानती है कि अगर कोई विकास किया है तो 5 साल में मोदी और योगी ने की है। ऐसे में फिर 2022 में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बन रही है। अखिलेश (SP Chief Akhilesh Yadav) को जो सपना देखना हो देख ले सिर्फ बीजेपी की सरकार बनेगी।

सांसद सतीश द्विवेदी ब्राह्मणों के गांव में जाकर संपर्क से कर रहे तेज

वहीं, बीजेपी ने चुनावी रणनीति के तहत ब्राह्मणों को अपने तरफ करने के लिए बिहार प्रदेश के सांसद सतीश द्विवेदी (BJP MP Satish Dwivedi) चुनाव प्रभारी बनाया गया है, जिससे बस्ती जिले में ब्राह्मणों को बीजेपी से जोड़ा जाए और बस्ती जनपद के पांचों सीटों को जीता जा सके। बिहार के सांसद सतीश द्विवेदी (BJP MP Satish Dwivedi) ब्राह्मणों के गांव में जा जाकर संपर्क तेजी से कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में विकास के मुद्दों पर ही चुनाव लड़ने जा रही भाजपा

वहीं, बस्ती जिले के विधानसभा प्रभारी राजेंद्र पांडे (Assembly Incharge Rajendra Pandey) ने कहा की बीजेपी इस बार भी पूरे उत्तर प्रदेश में विकास के मुद्दों पर ही चुनाव लड़ने जा रही है। चाहे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे हो या पूर्वांचल एक्सप्रेसवे या गोरखपुर का एम्स हो या यूरिया खाद कारखाना हो इन सभी मुद्दों को लेकर जनता के बीच में बीजेपी जाएगी। भारतीय जनता पार्टी किसी से डरने वाली नहीं है. चाहे कांग्रेस हो चाहे सपा हो या बसपा हो। भारतीय जनता पार्टी अगर किसी से डरती है तो वह अपने कार्यकर्ताओं से डरती है अपने मतदाताओं से डरती है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरी मजबूती से उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी चुनाव आयोग (Election commission) का जो निर्देश है हम लोग उसका पालन करेंगे ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story