×

Basti News: बस्ती में BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जन विश्वास यात्रा, पूर्वांचल में करेंगे 2022 का आगाज

Basti News: कल बस्ती में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक जनसभा को संबोधित करेंगे और जन विश्वास यात्रा का सफा समापन करेंगे। साथ ही पूर्वांचल में 2022 का आगाज भी करेंगे।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 Jan 2022 6:20 PM GMT (Updated on: 3 Jan 2022 11:33 AM GMT)
Basti news in hindi
X

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। 

Basti News: कल बस्ती में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) एक जनसभा को संबोधित करेंगे और जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) का सफा समापन करेंगे। साथ ही पूर्वांचल में 2022 का आगाज भी करेंगे।

बलिया से चलकर बस्ती 1 जनवरी को जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) पहुंची। देर रात आज बस्ती जिले (Basti district) के सभी विधानसभा कप्तानगंज, महादेवा, हरैया से होते हुए कल सेक्सरिया इंटर कॉलेज (Saksaria Inter College) के पहुंचेगी और जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) का समापन की घोषणा होगी।


चुनाव को देखते हुए होगी जनसभा

सेक्सरिया इंटर कॉलेज (Saksaria Inter College) में चुनाव (UP Election 2022) को देखते हुए जनसभा भी होगी। इस जनसभा को संबोधित करेंगे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) कल 12:30 बजे बस्ती हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन बस्ती में उतरेंगे। यहां से कार्यक्रम स्थल बाई रोड जाएंगे। इस कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटने की संभावना है। वहीं, बीजेपी नेताओं द्वारा भीड़ जुटाने के लिए हरदम कम लगा रहे हैं। जनसभा को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।


50 000 भीड़ जुटने की संभावना : एसपी

वहीं, पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव (Superintendent of Police Basti Ashish Srivastava) ने बताया कि कार्यक्रम को देखते हुए रूट को डाइवर्ट कर दिया गया जिससे आम जनता को परेशानी ना हो। साथ ही 50,000 भीड़ जुटने की संभावना है। इस को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पूरी कार्यक्रम मॉनिटरिंग के साथ सुरक्षा को देखते हुए राजपत्रित अधिकारी भी लगाए गए हैं और 2 एडिशनल एसपी, 7 सीओ , 15 इंस्पेक्टर, 50 सब इंस्पेक्टर, 500 पुलिसकर्मी लगाए गए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story