×

Basti News: सपा नेता यशपाल सिंह ने भाजपा सरकार पर किए तीखे वार, कहां- प्रदेश में जंगलराज कायम

Basti News: यशपाल सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार कह रही थी किसानों का आय दोगुना किया जाएगा, लेकिन गन्ना किसानों (Ganna Kisan) का बस्ती जनपद में भुगतान नहीं किया जा रहा है।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Monika
Published on: 19 Sep 2021 7:25 AM GMT (Updated on: 19 Sep 2021 7:46 AM GMT)
Yashpal Singh Advocate
X

अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव यशपाल सिंह एडवोकेट (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Basti News: बस्ती जनपद में अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव वरिष्ठ सपा नेता यशपाल सिंह एडवोकेट (Yashpal Singh Advocate) का जितेंद्र चौधरी (Jitendra Choudhary) के नेतृत्व में बस्ती जनपद के अधिवक्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव सपा नेता यशपाल सिंह (Yashpal Singh) ने कहा, उत्तर प्रदेश में भाजपा राज में जंगलराज (Jangal Raj) प्रदेश में कायम है, महिलाओं को लेकर हो रहे अपराध लगातार बढ़ रहे हैं, अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, आए दिन हत्या, लूट ,बलात्कार जैसी घटनाएं लगातार प्रदेश में बढ़ रही है, प्रदेश में ना तो किसान खुश ना व्यापारी ना युवाना ।

यशपाल सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार कह रही थी किसानों का आय दोगुना किया जाएगा, लेकिन गन्ना किसानों (Ganna Kisan) का बस्ती जनपद में भुगतान नहीं किया जा रहा है। ना ही गन्ना किसानों का जब तक भाजपा सरकार साढ़े 4 साल बीत गए एक पैसा दाम नहीं बढ़ा, लेकिन रसोई गैस के दाम में वृद्धि (Gas Price) , डीजल पेट्रोल के दामों में वृद्धि (diesel petrol price) भाजपा राज में महंगाई तेजी से बढ़ी है।

धर्म की राजनीति

भाजपा धर्म की राजनीति (politics of religion) करती है। धर्म की राजनीति करके जनता को आपस में लड़ाती है और उसका फायदा लेती है, भाजपा अंग्रेजों के पद चिन्हों पर चल रही है और अंग्रेजों की दलाल है। आज पूरे प्रदेश में युवा रोजगार (Rojgar) के लिए भटक रहा है, रोजगार न मिलने से युवा आत्महत्या करने पर मजबूर है।

शिविर बार चुनाव में समाजवादी पार्टी

बस्ती जनपद में शिविर बार चुनाव (Shivir bar chunav) में इस बार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का भी कैंडिडेट खड़ा होगा , साथ ही जनता की समस्याओं को लेकर जनता की लड़ाई लड़ रहे हैं 2022 में सपा फिर से उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी। अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story