×

Basti News: पाकिस्तान में चुनाव लड़ें अखिलेश यादव, बस्ती सांसद का सपा पर साधा निशाना

Basti News: बस्ती सांसद ने कहा - अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पाकिस्तान में जाकर चुनाव लड़े...

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Shraddha
Published on: 2 Nov 2021 12:10 PM GMT
बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने साधा सपा पर निशाना
X

बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने साधा सपा पर निशाना

Basti News: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय मंत्री व बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी (Basti MP Harish Dwivedi) ने साधा सपा पर निशाना कहा की, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पाकिस्तान में जाकर चुनाव लड़े, या उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगे।

आज बस्ती जिले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री व बीजेपी के बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम बस्ती (Shaheed Satyawan Singh Stadium Basti) में सांसद खेल महाकुंभ (MP Sports Mahakumbh) के आयोजन 13 नवंबर से 21 नवंबर तक शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में होना है, जिसको लेकर सांसद हरीश द्विवेदी स्टेडियम में क्या व्यवस्था हुई है, जो खिलाड़ी गांव से आएंगे उनके रहने आने जाने की क्या सुविधाएं हैं, उस का जायजा लेने पहुंचे।

बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, कि 2 दिन पूर्व जिस तरह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान दिया था उस बयान को हम घोर निंदा करते हैं, जो देश को तोड़ने वाले को अखिलेश यादव देश का हीरो बता रहे हैं, इसलिए वह पाकिस्तान में जाकर चुनाव लड़े पूरा प्रदेश गुस्से में है ,अखिलेश के बयान को लेकर।

देश को तोड़ने वाले देश का बटवारा करने वाले जिन्ना को देश के लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की तुलना करते हैं, अखिलेश यादव, इस बयान से देश के लाखों करोड़ों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान किया गया है।

बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा हिंदुस्तान में अखिलेश यादव जी को अपना हीरो नहीं नजर आता है, देश को तोड़ने वाले को अपना हीरो बता रहे हैं ऐसे में हम जनता से अपील करते हैं कि समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बहिष्कार करें। या तो प्रदेश और देश की जनता से अखिलेश यादव माफी मांगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story