×

Basti News: प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका ने लगाई जान की बाजी, दोनों की हालत गंभीर

Basti News: गंभीर हालत में प्रेमी जोड़े को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Monika
Published on: 16 Dec 2021 7:02 AM GMT
Basti News today
X

प्रेमी-प्रेमिका की जमकर पिटाई (फोटो : सोशल मीडिया )

Basti News: प्यार को लेकर आप ने बहुत कुछ सुना होगा पर कलयुग में ये बाते बहुत कम सुनने को मिलती हैं। ऐसा ही एक मामला जिले में आया जहाँ प्रेमी की जान बचाने के लिए प्रेमिका ने अपने जान की बाजी लगा दी, लड़की के घर के सामने से गुजर रहे प्रेमी के ऊपर हमला होता देख वह भी विवाद में पहुँच गयी, जहाँ दोनों गंभीर चोटिल हो गए। अब दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

ताजा मामला बस्ती जिले के नगर थाना के मरवटिया गांव (Marvatia gaon) में प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों ने प्यार की एसी सज़ा दी कि प्रेमी को पहले सिर पर बांस से कई वार किए फिर दोनों हाथ भी तोड़ डाले इतना ही नहीं बीच बचाव करने प्रेमिका को भी पीट-पीट (premi premika ki pitai) कर लहूलुहान कर दिया, गंभीर हालत में प्रेमी जोड़े को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

आप को बता दें, गांव के आकाश यादव का गांव की सारिका चौरसिया से बीते 5 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों के प्रेम प्रसंग से लड़की के घर वाले खफा थे, लड़की के घर वालों का आरोप है कि आकाश उनके घर में जबरदस्ती घुस गया और हाथ पकड़ कर लड़की को खींच रहा था, मना करने पर मारपीट करने लगा, वही घायल प्रेमी आकाश यादव का कहना है कि मैं अपनी मां की दवा लेने बेलाड़ी जा रहा था। जैसे ही मैं घर के मोड़ पर पहुंचा, लड़की के पिता राम प्रकाश चौरसिया, ओम प्रकाश और राजेश चौरसिया ने मुझे गाली देकर रोका और सिर पर बांस से हमला किया। मैने हाथ से रोका, मेरा हाथ टूट गया, इस के बाद मेरे सिर पर 8- 10 बार बांस से वार किया, ईंट से हमला किया और मेरे दोनों हाथ तोड़ दिए, मेरा सारिका से 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी से खफा होकर मेरे ऊपर हमला किया गया।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

एसपी आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालत गंभीर है। हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीम लगाई गई है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story