×

Basti News: फर्जी दरोगा चढ़ा पुलिस के हत्थे, लड़कियों को बनाता था निशाना

Basti News in hindi : SOG टीम व हरैया पुलिस ने एन एच 28 हाइवे के बेलाडे शुक्ल चौराहे के पास से फर्जी दरोगा की गिरफ्तारी की है। पुलिस ने फर्जी दरोगा के पास से लाला बत्ती लगी एक कार, 2-वायरलसेट, 14 एटीकार्ड, 2 चैन व पुलिस की वर्दी को बरामद किया है। पुलिस ने इस पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Deepak Kumar
Published on: 27 Oct 2021 2:23 PM GMT
SOG team and Haraiya police arrested fake inspector on NH 28 highway
X

पकड़ा गया फर्जी दरोगा पुलिस के साथ।

Basti: जिले में SOG टीम व हरैया पुलिस ने एन एच 28 हाइवे के बेलाडे शुक्ल चौराहे के पास से फर्जी दरोगा की गिरफ्तारी की है। इस मामले में पुलिस ने फर्जी दरोगा के पास से लाला बत्ती लगी एक कार, 2-वायरलसेट, 14 एटीकार्ड, 2 चैन व पुलिस की वर्दी को बरामद किया है। पुलिस ने इस पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।


काफी दिनों से थी सूचना

जानकारी के अनुसार बस्ती जिले की पुलिस को मुखबिर ने़ सूचना दी कि एनएच 28 लखनऊ-गोरखपुर मार्ग फर्जी दरोगा लाल नीली बत्ती लगी गाड़ी में आ रहा है। इसकी सूचना मिलते ही हरैया पुलिस व एसओजी टीम ने एनएच 28 लखनऊ गोरखपुर मार्ग पर बेलाड़े शुक्ला चौराहे पर घेराबंदी कर ली। तभी पुलिस ने लाल नीली बत्ती लगी गाड़ी आते देखी तो पुलिस ने गाड़ी को रोका, उसके बाद तत्काल गाड़ी की तलाशी ली गई और फर्जी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि सत्यम तिवारी आजमगढ़ जिले का निवासी बताया जा रहा है।

लड़कियों को बनाता था निशाना

मिली जानकारी के अनुसार फर्जी दरोगा लड़कियों को अपना निशाना बनाता था और कहता था कि मैं दरोगा हूं जो चाहो मुझसे लाभ उठा लो लड़कियों को लेकर घुमाता था, उनके साथ मौज-मस्ती भी करता था। साथ ही उनको धोखा देकर पैसा और उनका सामान छीन कर फरार हो जाता था।


मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

इस संबंध में सीईओ हरैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि एसओजी टीम व हरैया पुलिस की संयुक्त टीम ने एक फर्जी दरोगा पकड़ा है। उन्होंने बताया कि फर्जी दरोगा की सूचना कई दिनों से हरैया क्षेत्र में मिल रही थी। इसी के तहत मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की गई। सीईओ हरैया ने कहा कि मुखबिर ने सूचना दी कि फर्जी दरोगा वर्दी पहनकर गाड़ी लेकर हरैया क्षेत्र की ओर आ रहा है और जिस गाड़ी में आ रहा है उस पर उत्तर प्रदेश पुलिस का लोगो और लाल नीली बत्ती के साथ गाड़ी में हूटर भी लगाया हुआ है। इसके बाद कार्रवाई करते हुए फर्जी दरोगा को पकड़ा गया। पुलिस को फर्जी दरोगा के पास से गाड़ी में 40 हजार रुपये का चेक, 14 एटीएम कार्ड, पुलिस की वर्दी और 2 हैंड वायरलेस सेट पुलिस ने बरामद किये हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story