×

Basti: ट्रक मालिकों ने आरटीओ बस्ती और बालू खनन अधिकारी के खिलाफ खोला मोर्चा, डीएम को ज्ञापन देकर की कार्रवाई की मांग

Basti: आज बस्ती जिले के बालू और मोरंग ट्रक मालिकों ने जिला अधिकारी बस्ती को एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में आरोप लगाया की बस्ती जिले के आरटीओ बस्ती और बालू खनन अधिकारी की मिलीभगत से हम लोगों को प्रताड़ित किया जाता है और मारा-पीटा जाता है।

Amril Lal
Report Amril LalPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Dec 2021 11:14 AM GMT
Basti News In hindi
X
ज्ञापन देने पहुंचे बालू ट्रक मालिक। 

Basti: आज बस्ती जिले (Basti district) के बालू और मोरंग ट्रक मालिकों ने जिला अधिकारी बस्ती को (District Magistrate Basti) एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में आरोप लगाया की बस्ती जिले के आरटीओ बस्ती (RTO Basti) और बालू खनन अधिकारी (Sand Mining Officer) की मिलीभगत से हम लोगों को प्रताड़ित किया जाता है और मारा-पीटा जाता है।

ट्रक मालिकों ने आरटीओ बस्ती (RTO Basti) और बालू खनन अधिकारी (Sand Mining Officer) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हम लोगों जब बालू लादकर आते हैं तो रास्ते में हम लोगों को ट्रक रोका लिया जाता है और पैसा मांगा जाता है, पैसा ना देने पर हमारे ड्राइवरों को मारा-पीटा जाता है, ड्राइवर के पास पैसा जो अपने जेब में रखा रहता है उसको जबरन छीन लेते हैं, जब यह लोग पैसा नहीं पाते हैं, तो बालू खनन अधिकारी (Sand Mining Officer) और आरटीओ बस्ती (RTO Basti) हम लोगों के ऊपर एक से डेढ़ लाख रुपये का चालान काटते हैं।

साथ में कहा कि ओवरलोडिंग के नाम पर वही बाहर से आने वाली गाड़ियों को ना तो कोई चालान करते हैं और ना ही आरटीओ बस्ती (RTO Basti) उनके ऊपर कोई कार्रवाई करते हैं। आज हम लोग, बस्ती आरटीओ और बालू खनन अधिकारी से तंग आकर जिला अधिकारी बस्ती (District Magistrate Basti) को एक ज्ञापन दिए हैं। जिला अधिकारी बस्ती (District Magistrate Basti) ने आश्वासन दिया है कि आप के मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रक मालिकों को किया जा रहा प्रताड़ित : सपा नेता

सपा नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख बस्ती (East Block Main Basti) सदर गुलाब चंद सोनकर (SP leader Gulab Chand Sonkar) ने बताया कि जिस तरह ट्रक मालिकों को प्रताड़ित किया जा रहा। आरटीओ बस्ती (RTO Basti) और बालू खनन अधिकारी (Sand Mining Officer) द्वारा कि ट्रक मालिकों द्वारा अपना ट्रक का किस्त नहीं जमा कर पा रहे। क्योंकि 2 साल हो गए कोरोना काल में गाड़ियां सड़क पर नहीं चली, जिससे काफी परेशान हैं, कोरोना महामारी बीमारी ने ट्रक मालिकों की कमर तोड़ दी है, ऊपर से रोज गाड़ियों का चालान हो रहा है जिससे ट्रक मालिक परेशान हैं।

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: अपर जिला अधिकारी

इस संबंध में अपर जिला अधिकारी बस्ती अभय कुमार मिश्रा (Additional district magistrate Basti Abhay Kumar Mishra) ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में है, इस मामले की हम जांच करा रहे हैं। जांच में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story